छतरपुर

निर्मोही पिता, पत्नी और बेटियों की जान लेने फेक दिया गहरे कुएं में, एक की मौत : Chhatarpur News

निर्मोही पिता, पत्नी और बेटियों की जान लेने फेक दिया गहरे कुएं में, एक की मौत : Chhatarpur News
x
छतरपुर / Chhatarpur News। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के छतरपुर जिले (Chhatarpur) के चंदला थाना (Chandla) क्षेत्र में एक निर्माेही पिता ने बेटा न होने से दो बेटियोें सहित पत्नी को गहरे कुएं में फेक दिया। जिससे एक 8 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। वही छोटी बेटी तथा अपने आप को मां ने तैरकर बचा लिया।

छतरपुर / Chhatarpur News। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के छतरपुर जिले (Chhatarpur) के चंदला थाना (Chandla) क्षेत्र में एक निर्माेही पिता ने बेटा न होने से दो बेटियोें सहित पत्नी को गहरे कुएं में फेक दिया। जिससे एक 8 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। वही छोटी बेटी तथा अपने आप को मां ने तैरकर बचा लिया।

सभी को कुएं में फेकने के आरोपी पिता फरार हो गया। कुएं से आ रही बचाओं-बचाओ की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने महिला और उसकी जीवित बेटी तथा मृत दूसरी बडी बेटी को बाहर निकाल लिया है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

बेटी पैदा होने से था नाराज

बताया जता है कि डढिया गांव निवासी राजा भैया यादव के यहां तीन महा पहले दूसरी बेटी ने जन्म लिया। इसके पहले राज की एक 8 वर्ष की बेटी थीं।

वही दूसरी बेटी पैदा होेनेसे वह नाराज हो गया। पत्नी बिट्टी से अक्सर मारपीट करता था। जिससे तंग आकर बिट्टी बेटियों के साथ एक माह पहले मायके चली गई।

ससुराल पहुंचा आरोपी

पुलिस को दिये अपने बयान में पीडित महिला ने बताया कि मारपीट में पछतावा होने की बात कह राजा अपनी पत्नी को बुलाने ससुराल लौलास गांव पहुंच गया।

वहां से लेकर वह घर वापस जा रहा था। कि रास्ते में पडे एक कुएं के पास मोटर साइकिल रोकी और पत्नी तथा बेटियों को धक्का देकर फरार हो गया।

बडी बेटी की मौत

बताया जाता है कि बडी बेटी की मौत कुएं में गिरते ही हो गई। वही महिला को तैरना आता था जिससे उसकी जान बच गई। महिला ने तैरकर छोटी बेटी की जान बचा ली।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story