छतरपुर

छतरपुर में पानी टैंक में फैला करंट, एक ही परिवार के 6 लोगो की मौत, एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे गवाई जान

छतरपुर में पानी टैंक में फैला करंट, एक ही परिवार के 6 लोगो की मौत, एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे गवाई जान
x
Chhatarpur Bijwar News :  मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले के विजावर (Bijwar) , महुआझाला में करंट ने एक ही परिवार के 6 लोगो को मौत की नींद सुला दिया है। इस घटना से क्षेत्र में मातम पसर गया। वही सूचना पाकर पहुची पुलिस शवों को टैंक से निकलवाकर अस्पताल ले गई। घटना रविवार के सुबह 8 बजे की है।

Chhatarpur Bijwar News : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले के विजावर (Bijwar) , महुआझाला में करंट ने एक ही परिवार के 6 लोगो को मौत की नींद सुला दिया है। इस घटना से क्षेत्र में मातम पसर गया। वही सूचना पाकर पहुची पुलिस शवों को टैंक से निकलवाकर अस्पताल ले गई। घटना रविवार के सुबह 8 बजे की है।

एक दूसरे को बचाने के चक्कर में हुई मौत

जानकारी के तहत अहिरवार परिवार के लोगो ने घर के साथ ही टैंक की खुदाई करवा रखे थे। उसमें लगी हुई सेटरिंग को खोलने तथा टैंक में भरे पानी को निकालने के लिये पहले एक व्यक्ति उतरा था। वह उपर नही आया तो घर के अन्य 5 सदस्य एक-एक करके टैंक में उतर गये।

अंधेरो होने के कारण टैंक में लगाई थी लाइट

बताया जा रहा है कि टैंक में अंधेरा होने के कारण लाइट लगाई गई थी। वही पानी भरा होने से कटे हुये तार के चलते करंट पानी में फैल गया। करंट लगने के कारण टैंक में उतरे सभी लोग पानी में डूब गये थे।

इनकी हुई मौत

घटना में मृतकों की पहचान लक्षमण अहिरवार पुत्र रमुआ 55 वर्ष ,शंकर अहिरवार पिता हल्ली अहिरवार 35,वर्ष, मिलन अहिरवार पिता हल्लू 25 वर्ष, नरेंद्र पिता जगन अहिरवार 20 वर्ष, रामप्रसाद पिता हल्ली अहिरवार, 30, विजय पिता जगन अहिरवार 20 वर्ष है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story