छतरपुर

Chhatarpur News: ऑपरेशन थिएटर में सफाई कर्मचारी ने लगाई फांसी, बीमारी और पैसे की तंगी बनी वजह

rewa news
x
छतरपुर (Chhatarpur) जिला हॉस्पिटल ऑपरेशन थिएटर में सफाई कर्मचारी ने फांसी लगा ली।

Chhatarpur / छतरपुर। जिला अस्पताल में काम करने वाले सफाईकर्मी ने अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली। काम समाप्त करने के बाद वह ऑपरेशन थिएटर में लगे पंखे से फंदा फंसाकर उसमें लटक गया। देर रात ड्यूटी पर आये दूसरे सफाईकर्मी ने ऑपरेशन थिएटर का दरवाजा खोला उसकी लाश लटकती दिखी। बताया जाता है कि पहले तो वह घबरा गया। लेकिन बाद में जब उसने गौर से देखा तो पता चला कि यह तो धर्मदास मेहरोलिया है। उसने तुरंत इसकी जानकारी अस्पताल प्रशासन को दी।

ड्यिटी के बाद चढ़ गय तीसरी मंजिल में

जानकारी के अनुसार बेनीगंज मोहल्ला निवासी धर्मदास मेहरोलिया जिला चिकित्साल छतरपुर (District Hospital Chhatarpur) में अस्थाई सफाई कर्मचारी था। वह शनिवार की देर रात अस्पताल में काम समप्त कर घर जाने के बजाय तीसरी मंजिल में पहुंच गया। वहां संचालित आरेशन थिएटर में जाकर फांसी लगा ली।

कई दिनों से था परेशान

मृतक के बड़े भाई रविकुमार ने बताया कि धर्मदाश बीमार रहता है। उसकी दवाई चल रही थीं। खर्च के हिसाब से उसकी आमदनी होने से वह अक्सर परेशान रहता था। ऐसे में लोगों का मानना है कि शायद इसी वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की।

नही मिला सुसाइड नोट

डीएसपी ने बताया कि मृतक के सुसाइड प्वाइंट से कोई भी सुसाइड नोट नही मिला है। पुलिस उसके कमरे में जाकर जांच कर रही है। उसकी जेब से कुछ दवाइयां तथा दवाई के पर्चे मिले हैं। पीएम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story