छतरपुर

Chhatarpur : डाक्टर हत्यकांड का खुलासा, अवैध संबंध के शक में पत्नी ने की थी हत्या

anuppur news
x
Chhatarpur: Doctor Niraj Pathak murder case exposed, wife murdered on suspicion of illegal relationshipछतरपुर/ Chhatarpur : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के लोकनाथपुर में हुए डॉ नीरज पाठक हत्याकांड (Dr Niraj Pathak Murder) का पुलिस ने खुलाशा कर दिया।

छतरपुर/ Chhatarpur Doctor Niraj Pathak Murder Case : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के लोकनाथपुर में हुए डॉ नीरज पाठक हत्याकांड (Dr Niraj Pathak Murder) का पुलिस ने खुलाशा कर दिया। पुलिस के बताए अनुसार डॉ पति का कत्ल उसकी पत्नी ने ही किया था। वह भी अवैध सम्बध के शक में। महिला इस समय न्यायालय के हिरासत में है। पुलिस को महिला के बयान पर शक हुआ और जब बारीकी से प्रकरण की जांच की गई तो पता चला के पत्नी ने ही पति का कत्ल कर पुलिस को गुमराह कर रही है।

नीद की गोली और करंट लगाकर की हत्या

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलाशा करते हुए बताया कि आरोपी पत्नी और महाराजा कॉलेज की प्रोफेसर ममता पाठक (Mamta Pathak) ने अपने पति की हत्या करने के उद्देश्य से पहले खाने में नींद की गोलियां मिला दी। गोली का असर होने के बाद जब वह बेहोशी की हालत में शो गया पत्नी ने करंट लगाकर पति को मार डाला।

बेड रूम में दो दिनो तक पड़ा रहा शव

बताया जाता है कि हत्या के बाद पत्नी ने पति कि शव को दो दिनो तक अपने बेडरूम में रखा। 1 मई को थाने पहुंचकर पति की मौत के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची और शव केा देखा तो उसे शक हो गया। वह जांच करने में जुट गई और सख्ती के साथ महिला से पूछताछ की जिसके बाद पूरा मामला खुल गया।

महिला ने कहा कि उसने एक वीडियो में देखा था कि अगर जहर देने के बाद किसी को दो दिन तक रखा जाय तो पीएम में मौत की वजह जहर नही पकडा जा सकता है। इसीलिए उसने दो दिनों तक शव को बेडरूम में रखा।

अवैध सम्बंध का शक

आरोपी महिला ने बताया कि उसे अपने पति पर शक था कि उनका किसी के साथ अवैध सम्बंध है। इसीलिए वह उन्हे हर दिन नीद की गोली दिया करती थी। लेकिन यह सब निराधार था। महिला मांशिक रूप से कमजोर थी। इसी का परिणाम है कि वह आज शलाखांे के पीछे हैं।

Next Story