छतरपुर

MP में डॉक्टर का होमगार्ड से अभद्र व्यवहार: डॉ साहब बोले- 'कलेक्टर- वलेक्टर की धमकी दोगे तो नचवा दूंगा, डरता नहीं हूं'; वीडियो वायरल

MP में डॉक्टर का होमगार्ड से अभद्र व्यवहार: डॉ साहब बोले- कलेक्टर- वलेक्टर की धमकी दोगे तो नचवा दूंगा, डरता नहीं हूं; वीडियो वायरल
x
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला अस्पताल में एक डॉक्टर का होमगार्ड से अभद्र व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला अस्पताल में एक डॉक्टर का होमगार्ड से अभद्र व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला होमगार्ड को धमकाते हुए और गाली देते हुए सुनाई दे रहे हैं।

घटना 12 फरवरी की है जब सड़क दुर्घटना में घायल नीलेश दीक्षित नाम के अतिथि शिक्षक को बारीगढ़ अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल सिटी स्केन व एक्सरे के लिए भेजा गया था। जुझार नगर थाने में पदस्थ होमगार्ड ने घायल शख्स को परिचित होने से सिफारिश क्या कर दी जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला साहब नाराज हो गए और अभद्र व्यवहार करने लगे।

वीडियो में डॉक्टर शुक्ला होमगार्ड को धमकी देते हुए कहते हैं, "कलेक्टर-वलेक्टर की धमकी दोगे तो नचवा दूंगा। कलेक्टर से डरता नहीं हूं।" साथ ही, वे होमगार्ड को गाली देते हुए कहते हैं, "तुम निवेदन नहीं डंडा करते हो, तुम जो दो दो हजार लेकर बिकते हो फालतू बातें मत करो।"

इस घटना पर CMHO डॉक्टर लखन तिवारी ने कहा कि डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला को समझाया जाएगा कि इस तहत की भाषा का इस्तेमाल न करे। वायरल वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story