vindhyacoronabulletin/chhatarpur cmo.jpg

CHHATARPUR : साइकिल से शहर के भ्रमण पर निकले सीएमओ

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
13 Apr 2021

छतरपुर (Chhatarpur News)। कोरोना संक्रमण से लोगों को जागरूक करने के लिए छतरपुर नगर पालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया साइकिल से निकले और पूरे शहर का भ्रमण किया। जहां भी लोगों को देखते थे वहां अपनी साइकिल रोक कर समझाइस देने से नहीं चूके। सीएमओ को साइकिल पर देख लोग चैंके भी, तो दूसरी ओर इस पहल की सराहना भी की जा रही है। 

हक्के-बक्के रहे व्यापारी

सीएमओ को साइकिल से भ्रमण करते देख व्यापारी हक्के-बक्के रह गये। उन्हें यह मालूम नहीं हो सका कि साइकिल से आने वाला व्यक्ति सीएमओ है। इस दौरान सीएमओ ने साइकिल में पीछे बैठे कर्मचारी से पूरे शहर की वीडियोग्राफी कराई जा रही थी और जो बिना मास्क के मिले उनका चालान भी काटा गया। सीएमओ का कहना है कि दो दिन लाॅकडाउन रहने के बाद खुले बाजारों में काफी भीड़ देखी गई जहां मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया जा रहा था। नियमों का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों एवं आम लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। 

सीएमओ ने कही ये बात

साइकिल से शहर भ्रमण के संबंध में सीएमओ का कहना है कि जब अपने शासकीय वाहन से शहर में निकलते हैं तो दुकानदार उन्हें देखकर मास्क लगा लेते हैं लेकिन वहां से जाने के बाद फिर मास्क रख देते हैं। इसलिए शहर की असलियत जानने के लिये साकिइल पर निकलना उचित समझा। यही नहीं उन्होंने साइकिल में पीछे एक कर्मचारी भी बैठाया था। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER