छत्तीसगढ़

अपनी 5 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूद गई महिला, हो गई सभी 6 लोगो की मौत, यह थी बड़ी वजह

Shashank Dwivedi
10 Jun 2021 4:56 PM GMT
अपनी 5 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूद गई महिला, हो गई सभी 6 लोगो की मौत, यह थी बड़ी वजह
x
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) :  अपनी 5 बेटियों के साथ एक 45 वर्ष की महिला ट्रेन के सामने कूद गई। इस घटना में महिला समेत सभी बेटियो के चीथड़े न सिर्फ उड़ गये बल्कि मौत हो गई। घटना राज्य के महासमुंद की है।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) : अपनी 5 बेटियों के साथ एक 45 वर्ष की महिला ट्रेन के सामने कूद गई। इस घटना में महिला समेत सभी बेटियो के चीथड़े न सिर्फ उड़ गये बल्कि मौत हो गई। घटना राज्य के महासमुंद की है।

बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात महिला ने खुदकुशी का यह खौफनाक कदम उठाया है। सभी के शव गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर 50 मीटर दूर तक बिखरे पड़े मिले हैं। मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 18 वर्ष के बीच है

शराबी पति से हुआ था विवाद

बेमचा निवासी महिला उमा साहू 45 वर्ष का पति केजराम शराब पीने का आदी है। वह बुधवार शाम को भी शराब पीकर घर पहुंचा तो पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उमा शाम करीब 7.30 बजे अपनी पांचों बेटियों अन्नपूर्णा 18, यशोदा 16, भूमिका 14, कुमकुम 12 और तुलसी 10 को लेकर घर से निकल गई।

रात लगभग 9 से 9.30 बजे के बीच लिंक एक्सप्रेस के सामने सभी ने एकसाथ कूदकर जान दे दी। पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है, जिसके बाद महिला और उसके बेटियों की पहचान हो गई है।

मुख्यमंत्री ने जांच के दिये निर्देश

घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि महिला और पांच बच्चियों के मौत की खबर बहुत ही दुखद है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को इस पूरी घटना की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करे।

वही नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, परिवार के परिवार आत्महत्याएं कर रहे हैं। ज्यादातर घटनाएं प्रदेश में आर्थिक तंगी और शराब की वजह से हो रही हैं। सरकार को इसके लिये सोचना चाहिए।

Next Story
Share it