छत्तीसगढ़

Weather Alert: एमपी-छत्तीसगढ़ में भारी बारिश के संकेत, जारी हुआ अलर्ट, इन जिलों में हो सकती है ताबड़तोड़ बारिश

Weather Alert: एमपी-छत्तीसगढ़ में भारी बारिश के संकेत, जारी हुआ अलर्ट, इन जिलों में हो सकती है ताबड़तोड़ बारिश
x
MP-Chhattisgarh Weather Alert: इन दिनों वर्षाकाल अपने चरम पर है और एमपी-छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है.

MP-Chhattisgarh Weather Update: इन दिनों वर्षाकाल अपने चरम पर है तो वही वेदर सिस्टम एक्टिव होने से एमपी-छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है (Heavy Rain Alert)। केंद्रीय मौसम विभाग ने कई राज्यों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. जिसमें मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी जोरदार बारिश की चेतावनी दी गई है।

एमपी में यहाँ होगी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, मध्य प्रदेश के शहडोल, जबलपुर, सागर और रीवा संभाग के जिलों के साथ शिवपुरी ,दतिया ,अशोकनगर,रायसेन में भारी बारिश के आसार हैं. शहडोल, जबलपुर, सागर, रीवा, भोपाल, चंबल और ग्वालियर संभागों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना है।

बाढ़ का अलर्ट भी

मौसम विभाग ने बारिश की संभावना को देखते हुए पूर्वी मध्यप्रदेश के कुछ इलाकों में बाढ़ का अलर्ट जारी किया है, जबकि कई जिलों में अगले 24 घंटे तेज बारिश होगी।

छत्तीसगढ़ में भी होगी तेज बारिश

छत्तीसगढ़ के रायपुर मौसम केंद्र के द्वारा बारिश को लेकर जो जानकारी दी जा रही है उसके तहत राज्य के रायगढ़, जांजगीर-चांपा, बलौदाबाजार और महासमुंद जिलों में अगले 48 घंटों में तेज बारिश हो सकती है, बिलासपुर, कोरबा, मुंगेली, गरियाबंद, रायपुर, दुर्ग और धमतरी जिलों में एक या दो स्थानों पर गरज के साथ भारी बारिश हो सकती है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story