छत्तीसगढ़

Weather Alert! उमस ने किया बुरा हाल, तेज आंधी के साथ बिजली गिरने की संभावना तेज

Weather Alert! उमस ने किया बुरा हाल, तेज आंधी के साथ बिजली गिरने की संभावना तेज
x
रायपुर: बरसात के मौसम शुरू हो चुके है इस बीच धीमे-धीमे हो रही बारिश ने गर्मी और बढ़ा दी है. उमस के कारन छत्तीसगढ़ के लोगो का बुरा हाल है. बता दे की पिछले कुछ सप्ताह से हो रही बारिश के कारण तापमान में बढ़ोतरी हुई है जिसके कारण उमस बढ़ गई है. मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर और उसके आसपास के इलाकों में लोग उमस से परेशान हैं.

रायपुर: बरसात के मौसम शुरू हो चुके है इस बीच धीमे-धीमे हो रही बारिश ने गर्मी और बढ़ा दी है. उमस के कारन छत्तीसगढ़ के लोगो का बुरा हाल है. बता दे की पिछले कुछ सप्ताह से हो रही बारिश के कारण तापमान में बढ़ोतरी हुई है जिसके कारण उमस बढ़ गई है. मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर और उसके आसपास के इलाकों में लोग उमस से परेशान हैं.

मौसम विभाग ने चेतावनी देते हुए बताया की अगले कुछ घंटो में हल्की बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने बताया की हल्की बारिश के साथ आंधी और बिजली गिरने की संभावना है.

मौसम विभाग का कहना है कि मध्य भारत के मैदानी इलाकों में नमी बढ़ने के कारण छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में गरज के साथ बारिश होने और लगातार बादल छाये रहने की संभावना है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story