छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बैरिकेट्स तोड़कर गांव वालों ने DM ऑफिस पर बोला धावा,देखे Video

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बैरिकेट्स तोड़कर गांव वालों ने DM ऑफिस पर बोला धावा,देखे Video
x
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बैरिकेट्स तोड़कर गांव वालों ने DM ऑफिस पर बोला धावा,देखे VideoNational News| छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बैरिकेट्स तोड़कर गांव वालों ने DM ऑफिस पर बोला धावा,देखे Video

National News| छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीड़ जबरदस्ती कलेक्टर कार्यालय में घुस गई। इस दौरान सुरक्षा में खड़े पुलिसकर्मियों ने भीड़ को रोकने की काफी कोशिश की पर कोई सुनने को तैयार नहीं था। ऐसे मे प्रचंड भीड़ के सामने पुलिस बेबश और लाचार दिखी। इसके साथ ही सैकड़ों लोगों की भीड़ ने बैरिकेडिंग को तोड़ दिया और शोर मचाते हुए डीएम ऑफिस में घुस गए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत तेजी से वायरस हो रहा है।

Dhoni का नया लुक देखकर दंग रह जाएंगे आप,फोटो हो रही है वायरल

बीजापुर में 50 गांवों के निवासियों ने अपनी मांगों के साथ कलेक्टर कार्यालय में प्रवेश करने के लिए पुलिस बैरिकेडिंग को तोड़ दिया, जिसमें तेंदू के पत्तों के संग्रह के लिए नकद भुगतान भी शामिल है। वे 25 किमी की पैदल दूरी तय करते हुए चेरपाल गांव से कार्यालय के लिए चले थे।

TikTok, Club Factory समेत इन 59 Chinese Apps को भारत सरकार ने किया Ban

बीजापुर के 50 गाँवों के निवासियों ने अपनी मांगों के साथ जिला कलेक्टर से मुलाकात की, जिसमें तेंदू के पत्तों के संग्रह के लिए उन्हें नकद भुगतान भी शामिल था। "कलेक्टर ने हमें बताया कि हमें दो दिनों के भीतर नकद दिया जाएगा। ऐसा नहीं होने पर हम फिर से विरोध प्रदर्शन करेंगे।"

कीमत 99 रूपए से शुरू रिचार्ज प्लान में ये कंपनी दे रही भरपूर मजा, पढ़िए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it