Truck and car collided, four people died.jpg

ट्रक और कार की भिड़ंत, चार लोगों की हो गई मौत

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
02 Apr 2021

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें कार सवार चार लोगोें की मौत हो गई। हादसा ट्रक और कार के बीच हुई भिड़ंत से हुआ। कार में सवार कई लोगांे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तो वही कुछ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई। 

लखनपुरी जा रहे थे कार सवार

जानकारी के अनुसार कार सवार लखनपुरी गांव जा रहे थे। कार जैसे ही रातेसरा गांव पहुंची वहां ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार अहमद अली, रहमत अली, संजू तिर्की और प्रवीण सिन्हा की मौत हो गई।

पुलिस को दी जानकारी

बताया जाता है कि घटना की सूचना वहान चालकों द्वारा दी गई। जिस पर गस्त कर रही पुलिस मौके पर पहंुची। वाहन में फसे घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल ले जाया गया। बताया जाता है कि पुसिल ट्रक चालक को पकडने प्रयास कर रही थी लेकिन वह हादसे के बाद फरार हो गया। 

रास्ते में हुई मौत

घायलों को लेकर पुलिस अस्पात पहुंची जहां चिकित्सकों ने अहमद और रहमत को मृत घोषित कर दिया। वहीं तिर्की ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल सिन्हा को धमतरी जिले के अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 

ट्रक चालक फरार 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER