छत्तीसगढ़

सेल्फी के चक्कर में गई युवक की जान, भूल गया यह जगली हांथी....

Sandeep Tiwari
2 March 2021 1:49 PM GMT
रायगढ़। मोबाइल के आने के बाद लोगों द्वारा सेल्फी का शौक कुछ इस तरह सामने आया है जिसके चक्कर में आ जाने से लोगों को अपनी जान तक गवानी पड रही है। हाल के दिनों में छत्तीसगढ़ से एक मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने जंगली हाथी के ज्यदा करीब जाकर सेल्फी ले रहा था कि हांथी ने दौड़ाकर उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौत हेा गई। 

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि यह मामला रायगढ़ जिले के गुढ़यारी गांव का है। जहां रविवार को जंगली हाथी ने 21 साल के एक युवक को अपने पैरों तले कुचल दिया है। युवक अपने दोस्तो के साथ फोटो खिचवा रहा था। इसी बीच हांथी ने तीनो को दौडा लिया।

बताया जाता है दो लडकों ने भागकर अपनी जांन बचा ली लेकिन मनोहर पटेल अपनी जांन नही बचा सका। वह भाग लेकिन हांथी ने उसे अपनी सूड से पकड लिया और गिराकर पैरों से कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रायगढ़ वन संभाग के मंडल वन अधिकारी प्रणय मिश्र ने बताया कि हांथी गांव में घुस आया था। जिससे बड़ी संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गये थे। बताया जाता है कि जब वन अधिकारी हाथी को जंगल में खदेड़ रहे थे।

इसी दौरान मनोहर पटेल और उसके तीन दोस्त सेल्फी लेने के लिये जंगली हाथी के काफी करीब पहुंच गये थे। जिसके बाद यह हादसा हो गया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई है।

Next Story
Share it