छत्तीसगढ़

महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति की हत्या कर तीन बच्चों के साथ कुंए में कूदी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति की हत्या कर तीन बच्चों के साथ कुंए में कूदी
x
विवाह के समय साथ जीने की कसम खाने वाली एक महिला ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि हर किसी के रौगटे खड़े हो गये। यह घटना छत्तीसगढ़ के

महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति की हत्या कर तीन बच्चों के साथ कुंए में कूदी

पेंड्रा। विवाह के समय साथ जीने की कसम खाने वाली एक महिला ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि हर किसी के रौगटे खड़े हो गये। यह घटना छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले की है। सोमवार सुबह 32 साल की महिला ने पहले अपने पति का गला कुल्हाड़ी से काट कर उसे मौत के घाट उतारा, फिर अपनी चार बेटियों में से 3 को लेकर कुएं में कूद गई।

महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति की हत्या कर तीन बच्चों के साथ कुंए में कूदी

बेटी ने मचाया शोर

घटना के दौरान बड़ी बेटी ने शोर मचाया और उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुये। ग्रामीणो ने महिला समेत तीनों बच्चियों को कुएं से बाहर निकाला लिया। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

यह थी घटना

पुलिस के मुताबिक डोंगरापारा गांव में अनुरूप सिंह पैकरा 35 वर्ष अपनी पत्नी विद्या पैकरा 32 वर्ष चार बेटियों के साथ रहता था। रविवार की रात अनुरूप और उसके सभी बच्चे गहरी नींद में सो रहे थे तभी सुबह 4 बजे उसकी पत्नी विद्या एक-एक करके वारदात को अंजाम दे डाला। वह अपने पति के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे अनुरूप सिंह पैकरा की मौके पर ही मौत हो गई।

बेटियों को कुऐ में डालने के बाद लगाई छलांग

पति की हत्या के बाद महिला अपनी बच्चियों को गांव के कुएं पर ले कर पहुंची और उसने पहले तीन बेटियों को कुएं में फेंका, फिर खुद भी कूद गई थी। गांव के लोगो ने समय पर पहुच कर सभी को बचा लिया।

बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक स्थित ठीक नही रहती और उसे इंजेक्शन भी लगाये जाते है। माना जा रहा है कि उसकी यह बीमारी ने पूरे घर को तबाह कर दिया। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यूपी से 40 लोगों को लेकर रीवा आ रहा वाहन पलटा, एक मृत, दो दर्जन घायल

सतना : सड़क दुर्घटना में चार गंभीर, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश के इन शहरों में बढ़ रहा वायु प्रदूषण, श्वांस संबंधी समस्या से पीड़ित हो रहे लोग

शिवराज ने कहा, न राग है न द्वेष है, मुद्दा विकास है, जो परफार्मेन्स देगा वही टिकेगा…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story
Share it