छत्तीसगढ़

धू-धू कर जलती रही कार, वीडियो बनाने में मस्त रहे लोग, बाद में देखा तो मिली अधजली लाश

धू-धू कर जलती रही कार, वीडियो बनाने में मस्त रहे लोग, बाद में देखा तो मिली अधजली लाश
x

धू-धू कर जलती रही कार

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लोगों की अमानवियता देखने को मिली है। बीच सड़क पर एक कार धू-धू कर जलती रही और लोग उसका वीडियो बनाते दिखे।

भिलाई। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लोगों की अमानवियता देखने को मिली है। बीच सड़क पर एक कार धू-धू कर जलती रही और लोग उसका वीडियो बनाते दिखे। वहीं बाद में इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करते रहे। इस दौरान किसी ने न आग बुझाने का प्रयास किया और न ही पुलिस को सूचना दी। कफी देर बाद जब आग कम हुई तब लोगों ने पास जाकर देखा। पता चला कि ड्रइवर सीट पर एक अधजली लाश है। जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को देर दोपहर के समय भिलाई के उमदा रोड़ पर गाड़ी संख्या सीजी-07 एलडब्ल्यू 9999 बीच सडक पर जलती मिली। पुलिस को सूचना स्थानीय लोगों ने दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाडी नम्बर के आधार पर पता चला कि यह गाडी बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर राजा जैन की है। वही राजा जैन के बारे मे पता लगाया गया तो उनका कहीं पता नही चला।

पुलिस मान रही हत्या

जांच कर रही पुलिस का मानना है कि घटना स्थल पर मिले साक्ष्य हत्या की ओर इसारा कर रहे है। लेकिन अभी कुछ खास स्पष्ट नहीं हो रहा है। जांच में पुलिस को कार का एक दरवाजा खुला मिला था। ऐसे में माना जा रहा है कि किसी ने हत्या कर गाड़ी में शव छोड़कर आग लगा दी और दरवाजा खोलकर निकल गया।

ऐसे में पुलिस मान रही है गाड़ी में आग लगी नहीं लगाई गई है। पुलिस शव की पहचान करने के लिए डीएनए जांच करवाने की तैयारी में है। वही वाहन मालिक का पता लागाने में जुटी हुई है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story