छत्तीसगढ़

'बचपन का प्यार' गाने से फेमस हुआ सहदेव, पॉप सिंगर बादशाह के साथ गाएगा गाना, Badashah ने कराई फ्लाइट की टिकट

Shashank Dwivedi
26 July 2021 9:10 AM GMT
बचपन का प्यार गाने से फेमस हुआ सहदेव, पॉप सिंगर बादशाह के साथ गाएगा गाना, Badashah ने कराई फ्लाइट की टिकट
x
छत्तीसगढ़ : बॉलीवुड में जाने के लिए और बड़े सितारों से मिलने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते है. बावजूद इसके कई लोग मायूस होकर वापस आ जाते है. लेकिन कहते है न जिसके हौसले बुलंद हो उन्हें आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है. ऐसी ही एक कहानी है नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा (sukma) जिले के ग्रामीण क्षेत्र उरमापाल की जहां वहां के निवासी सहदेव (sahdev) ने गाना गाकर ऐसा हड़कंप मचा दिया की उन्हें बॉलीवुड के बड़े सितारों से लेकर गायक तक फॉलो कर रहे है. 

छत्तीसगढ़ : बॉलीवुड में जाने के लिए और बड़े सितारों से मिलने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते है. बावजूद इसके कई लोग मायूस होकर वापस आ जाते है. लेकिन कहते है न जिसके हौसले बुलंद हो उन्हें आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है. ऐसी ही एक कहानी है नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा (sukma) जिले के ग्रामीण क्षेत्र उरमापाल की जहां वहां के निवासी सहदेव (sahdev) ने गाना गाकर ऐसा हड़कंप मचा दिया की उन्हें बॉलीवुड के बड़े सितारों से लेकर गायक तक फॉलो कर रहे है.

जानकारी के मुताबिक कच्चे मकान में रहने वाले सहदेव (sahdev) के हौसले बुलंद थे और उन्होंने इस कदर गाना गाया की मशहूर सिंगर बादशाह (POP Singer Badashah) उनके दीवाने हो गए है. बताया जाता है की सहदेव (sahdev) ने "बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना" (bachpan ka pyar mera bhul nahi jaana re) गाना गाकर धमाल मचा दिया। सहदेव के इस गाने में 12 हजार से भी ज्यादा रील्स बन चुके हैं. बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ सहदेव के गाने पर रील्स बना रहे हैं.

सहदेव ने कहा की उनके घर में न टीवी है और न ही मोबाइल लेकिन वो दूसरे के मोबाइल में गाने सुनकर इस गाने को गाये थे. सहदेव ने कहा की उनका सपना है की वो एक्टर बने.

मशहूर सिंगर बादशाह के साथ गाएंगे गाना

बताया जाता है की मशहूर सिंगर बादशाह (POP Singer Badashah) ने सहदेव का गाना सुनकर उनसे वीडियो चैट में बात की और उन्हें टिकट भेजकर चंडीगढ़ बुलाया है. बताया जाता है की सिंगर बादशाह (POP Singer Badashah) सहदेव के साथ गाना गाएंगे. सहदेव ने कहा की मशहूर सिंगर बादशाह (POP Singer Badashah) के साथ गाना गाना किसी सपने से कम नहीं है.

Next Story
Share it