छत्तीसगढ़

बढ़ते Corona Cases ने बढ़ाई टेंशन, Chhittisgarh के इन 8 जिलों में अब 'Total-Lockdown'

बढ़ते Corona Cases ने बढ़ाई टेंशन, Chhittisgarh के इन 8 जिलों में अब Total-Lockdown
x
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) : कोरोना के मामलों में तेजी के कारणअब  छित्तीसगढ़ के आठ जिलों में Total Lockdown होगा। राजनांदगांव, बेमेतरा और बालोद जिलों में शनिवार शाम से Total-Lockdown लग जायेगा । राज्य की राजधानी Raipur और Durg में पहले से ही लॉक डाउन लगाया जा चूका है। प्रदेश के जशपुर, कोरिया और बलौदाबाजार जिले में कल से लॉक डाउन लगेगा।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) : कोरोना के मामलों में तेजी के कारणअब छित्तीसगढ़ के आठ जिलों में Total Lockdown होगा। राजनांदगांव, बेमेतरा और बालोद जिलों में शनिवार शाम से Total-Lockdown लग जायेगा । राज्य की राजधानी Raipur और Durg में पहले से ही लॉक डाउन लगाया जा चूका है। प्रदेश के जशपुर, कोरिया और बलौदाबाजार जिले में कल से लॉक डाउन लगेगा।

मिले 11 हजार से अधिक नाये मामले

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को 11 हजार चार सौ से अधिक नए कोरोना मामले मिले। कोरोना संक्रमण के कारण 24 घंटों के दौरान 63 लोगों की मौत हुई। Chhattisgarh में कोरोना संक्रमण के कारण अब तक 4 हजार 600 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इस समय छत्तीसगढ़ में 77 हजार Active मरीज है, जिनका इलाज अस्पतालों और घर में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत किया जा रहा है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story