छत्तीसगढ़

CM भूपेश बघेल की करीबी अधिकारियों के यहां रेड, Chhattisgarh अफसरों के घर पहुची ED

Chhattisgarh ED Raid News
x
Chhattisgarh ED Raid News: प्रवर्तन निदेशालय के दर्जनों अधिकारी छत्तीसगढ़ में अफसरों के यहां जांच करने के लिए पहुचे है

Chhattisgarh ED Raid News: प्रवर्तन निदेशालय के दर्जनों अधिकारी मंगलवार की सुबह 7 बजे छत्तीसगढ़ में अफसरों के यहां जांच करने के लिए रेड मारी है। ईडी की यह कार्रवाई राज्य के बड़े अफसरों के यहां चल रही है। माना जा रहा है कि इस कार्रवाई से प्रवर्तन निदेशालय को आकूत सम्पत्तियों की जानकारी मिल सकती है। वही ईडी की इस कार्रवाई से राज्य के अफसरों में खलबली मच गई है।

12 से ज्यादा ठिकानों में कार्रवाई

प्रवर्तन निदेशालय की यह कार्रवाई में राज्य में 12 से ज्यादा ठिकानों में चल रही है। जानकारी के तहत ईडी के अधिकारी सीएमओं में उप सचिव सौम्या चौरसिया और रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू के घर में रेड की है तो वही गांजा चौक निवासी नवनीत तिवारी के घर भी जांच की जा रही है।

ईडी के अधिकारी रायपुर, दुर्ग, भिलाई समेत देवेन्द्र नगर में विजय मालू, महासमुंद्र में नेता अग्नि चंद्राकर, अनुपम नगर में सुर्यकांत तिवारी, माइंनिग हेड जेपी मौर्या के आवास में जांच कर रही है। ज्ञात हो कि कलेक्टर रानू साहू और जेपी मौर्या पति-पत्नी है।

सीएम के करीबी है अधिकारी

प्रवर्तन निदेशालय की टीम जिन अधिकारियों के यहां जांच करने के लिए पहुची है। वे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी अधिकारी बताए जा रहे है। जिसके चलते यह कार्रवाई की सुई राज्य सरकार की ओर भी घूम रही है और जांच में बड़ा भंडाफोड हो सकता है।

Next Story