छत्तीसगढ़

MP: 700 किलोमीटर दूर अपने प्रेमी नौकर को तलाशने पहुची करोड़पति प्रेमिका महिला, पढ़िए पूरा मामला

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
MP: 700 किलोमीटर दूर अपने प्रेमी नौकर को तलाशने पहुची करोड़पति प्रेमिका महिला, पढ़िए पूरा मामला
x
MP: 700 किलोमीटर दूर अपने प्रेमी नौकर को तलाशने पहुची करोड़पति प्रेमिका महिला, पढ़िए पूरा मामला MP/रायसेन। कहते है मोहब्बत में अमीरी-गरीबी तथा जाति-पाति अड़े

MP: 700 किलोमीटर दूर अपने प्रेमी नौकर को तलाशने पहुची करोड़पति प्रेमिका महिला, पढ़िए पूरा मामला

MP/रायसेन। कहते है मोहब्बत में अमीरी-गरीबी तथा जाति-पाति अड़े नही आती है। ऐसा ही एक मामला मप्र के रायसेन जिले से सामने आया है। जंहा एक करोड़पति मालकिन अपने प्रेमी नौकर की तलाश करने के लिए 700 किलोमीटर की दूरी तय करके नौकर गांव पहुच गई।

चार साल से मालकिन और नौकर दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। वो नौकर पर लाखों रुपए लुटाने लगी थी। जब नौकर अपने गांव से नहीं लौटा तो मालकिन उसकी तलाश करने निकल पड़ी।

पुलिस में की शिकायत

बताया जा रहा है कि महिला अपने नौकर को ढूंढने के लिए रायसेन में दर-दर भटक रही थी। जब नौकर नहीं मिला तो अंतत रायसेन जिले की एसपी मोनिका शुक्ला से उसने शिकायत कर दी। उसने पुलिस को कहा है कि उसका नौकर उसे प्यार में धोखा देकर उसे छोड़कर अपने गांव भाग आया है। वो रायसेन जिले के किशनपुर गांव में रहता है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि अंबिकापुर में उसकी स्टील कंपनी है। उसी की कंपनी में चार साल पहले किशनपुर गांव का युवक भी काम करता था। उसी ने युवक का इंटरव्यू लिया था, उसकी नौकरी पक्की हो गई और काम करने लगा।

इस बीच उससे दोस्ती हो गई और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों लिव-इन में पति-पत्नी की तरह रहने लगे। पीड़ित महिला ने बताया कि वो उसे नौकर की तरह नहीं बल्कि अपने पति की तरह रखने लगी, लेकिन वह इतना बड़ा धोखेबाज निकलेगा यह सोचा न था।

पुलिस कर रही है जांच

रायसेन जिले की एसपी मोनिका शुक्ला के मुताबिक महिला के आवेदन पर हमने थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी। यदि आरोपी ने महिला को धोखा दिया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। उधर, इसकी सूचना रायपुर पुलिस को भी पहुंच गई है।

Next Story
Share it