छत्तीसगढ़

मोदी सरकार ने दिए छत्तीसगढ़ को 1116 करोड़ रुपए, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
मोदी सरकार ने दिए छत्तीसगढ़ को 1116 करोड़ रुपए, पढ़िए पूरी खबर
x
मोदी सरकार ने दिए छत्तीसगढ़ को 1116 करोड़ रुपए, पढ़िए पूरी खबर रायपुर: कोरोना काल के बीच राज्य आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं. इस

मोदी सरकार ने दिए छत्तीसगढ़ को 1116 करोड़ रुपए, पढ़िए पूरी खबर

रायपुर: कोरोना काल के बीच राज्य आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं. इस बीच छत्तीसगढ़ के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. केंद्र सरकार ने जीएसटी अनुदान की करीब 1116 करोड़ की राशि जारी कर दी है. विभागीय मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

रायपुर : बेंगलुरू से रायपुर पहुंचा दूसरा श्रमिक स्पेशल विमान

केंद्र ने जारी की अनुदान राशि

केंद्र सरकार ने 2019 से फरवरी 2020 तक की जीएसटी राशि जारी की है. इस पैसे के जरिए राज्य सरकार कोरोना पीड़ितों की मदद कर पाएगी. मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि इस पैसे का राज्य सरकार को लाभ मिलेगा साथ ही गरीबों की मदद होगी.

सीएम बघेल ने पत्र लिखकर मांगी थी मदद

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर सहायता राशि देने की मांग कर चुके हैं. पिछले दिनों उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर 30 हजार करोड़ रुपए का राहत पैकेज शीघ्र स्वीकृत करने का अनुरोध किया था.

रायपुर : विश्व पर्यावरण दिवस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने निवास परिसर में रोपे अमरूद, आम और बोहार के पौधे

सीएम बघेल ने लिखा था कि राज्य में काम-काज के संचालन के लिए ये पैकेज बेहद जरूरी है. साथ ही सीएम ने लिखा कि राज्य की अर्थव्यवस्था को दोबारा पटरी पर लाने के लिए मांगे गए 30 हजार करोड़ के पैकेज में से कम से कम 10 हजार करोड़ रुपए कीआर्थिक सहायता जल्द से जल्द दी जानी चाहिए.

रायपुर : क्वारेंटाईन सेंटरों में रह रहें लोगों को न हो किसी भी प्रकार की दिक्कत: मुख्यमंत्री भूपेश

[signoff]
Next Story
Share it