छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के कांकेर में खेत में सो रही महिला को उठा ले गया तेंदुआ, पहाड़ पर मिला शव

छत्तीसगढ़ के कांकेर में खेत में सो रही महिला को उठा ले गया तेंदुआ, पहाड़ पर मिला शव
x

डेमो तस्वीर 

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर (Kanker) में खेत में सो रही महिला को तेंदुआ उठा ले गया ।

Kanker News Today: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर जिले (Kanker District) के नरहरपुर (Naharpur Forest Area) वन परिक्षेत्र में आदमखोर तेंदुए का आतंक है। खेत की रखवाली करने गई महिला को तेंदुआ घसीटते हुए उठा ले गया। पहाड़ी के ऊपर महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। तेंदुए के हमले में महिला का सिर धड़ से अलग हो गया था।

खेत गई थी महिला

जानकारी के अनुसार बनसागर गांव (Bansagar) की रहने वाली प्रमिला बघेल उम्र 55 वर्ष खेत की रखवाली करने गई थी। खेत में बने कमरे में सो रहे महिला को तेंदुआ उठा ले गया और उसे खा गया। सुबह होने पर जब परिजन खेत पहुंचे देखा की प्रमिला कमरे में नहीं है वहां खून के छींटे मिले। जिसके बाद महिला की तलाश शुरू की गई।

टूटा मिला दरवाजा

प्रमिला बघेल के पुत्र लखनराम ने जानकारी देते हुए बताया की उसकी मां हर दिन की भांति खेत की रखवाली करने 13-14 अक्टूबर की दरमियान रात खेत गई हुई थी। सुबह 6 बजे लखनराम जब खेत पहुंचकर देखा तो कमरे का दरवाजा टूटा हुआ था। अंदर खून के धब्बे देखने को मिला।

पहाड़ी पर मिला शव

कमरे में मां के न मिलने पर लखनराम गांव की ओर दौड़ा और घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। भारी संख्या में एकत्र हुए ग्रामीण महिला की खोजबीन करने जंगल की ओर गए। जहां पहाड़ी पर महिला का छत विछत शव पड़ा मिला। तेंदुए के हमले में महिला का सिर धड़ से अलग हो गया था। इस हादसे की जानकारी वन विभाग को देने के साथ ही पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची विभाग की टीम ने जांच के दौरान यह अनुमान लगा रही कि तेंदुआ महिला की गर्दन अपने जबड़े में दबाकर घसीटते हुए ले गया था। ऐसे में महिला की गर्दन धड़ से अलग हुई होगी। तेंदुए के आतंक को देखते हुए वन विभाग की टीम कई दिनों से सचिंग कर रही थी। लेकिन वह तेंदुए को नही ढूंढ सकी।

Next Story