Korba Went to steal the temple, got trapped in the donation box, got caught.jpg

Korba News : गये थे मंदिर में चोरी करने, दानपेटी में ही फंस गया हांथ, पकडे़ गये

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
06 Apr 2021

कोरबा ( Korba News in Hindi) : छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक ऐसा मामला समाने आया है जिसमें देा चोर शनि मंदिर मे ंचोरी करने गये लेकिन वह फंस गये। चोर ने मंदिर की तिजोरी तोड़कर पैसा निकालने हांथ डाला लेकिन उसका हांथ उसी में फंस गया। आहट के बाद जागे लोगों ने उसे पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

तिजोरी में फसा हांथ

जानकारी के अनुसार कोरबा पावर हाउस के पास शनि मंदिर में देा चोर चोरी करने घुसे। लोगों ने पहले तो मंदिर का ताला तोड़ा। मंदिर में प्रवेश करने के बाद तिजोरी का कुछ हिस्सा तोडकर उसमें हांथ डालकर पैसा निकालने लगे। लेकिन चोर का हांथ तिजोरी में प्रवेश तो कर गया लेकिन वह निकल नही सका। 

जाग गये पुजारी

बताया जाता है कि यह घटना सोमवार रात की है। चेार अपना हांथ निकाल के लिए काफी परेशान रहा लेकिन उसका हांथ नहीं निकला। इसी बीच आहट पाकर मंदिर के पुजारी की नीद खुल गई। वह बाहर आये तो देखा कि कोई मंदिर में प्रवेश कर गया है।

हल्ला सुन आये लोग

पुजारी ने चोरों को देखकर हल्ला माचाने लगे। जिसके बाद काभी भीड एकत्र हो गई। लोगों ने पहले तो चोरो की कुछ पिटाई की। वही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बाद मंे उसका हांथ निकालने के लिए प्रयास किया गया। काफी मशक्कत के बाद चोर का हांथ निकाला गया।  

जैसे कीरनी वैसी भरनी

चोर का हांथ तिजोरी में फंसा देखकर लोगों ने कहा कि चोरों की जैसी करनी थी वैसा ही उन्हे भरना पड़ा। वही लोगो ने कहा कि न्याय के देवता के मंदिर में चोरी करने का यही परिणाम होगा। भगवान शनि देव ने चोरोे के साथ न्याय करते हुए उन्हे कैद कर दिया था।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER