छत्तीसगढ़

IFS Promotion 2023: होली से पहले अधिकारियों के लिए Good News! मिला प्रमोशन-वेतनमान का लाभ, आदेश जारी

Chhattisgarh IFS Promotion 2023
x

Chhattisgarh IFS Promotion 2023

CG IFS Promotion 2023: सरकार ने निर्णय लेते हुए भारतीय वन सेवा के तीन अधिकारियों को प्रमोशन का लाभ दिया है।

CG IFS Promotion 2023: हाल के दिनों में राज्य सरकार ने अपने कर्मचारियों को होली के अवसर पर बड़ा तोहफा दिया है। यह तोहफा राज्य के वन सेवा अधिकारियों को दिया गया है। सरकार ने निर्णय लेते हुए भारतीय वन सेवा के तीन अधिकारियों को प्रमोशन का लाभ दिया है। प्रमोशन के साथ ही इन्हें वेतनमान का भी लाभ मिलेगा। इसके लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने आदेश जारी कर दिया है।

2009 बैच के हैं अफसर Chhattisgarh IFS Promotion 2023

छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने भारतीय वन सेवा 2009 बैच के तीन अफसरों को वन संरक्षक के पद पर प्रमोट किया है। बताया गया है कि इनमें से एक अधिकारी को प्रोफार्मा पदोन्नति का लाभ दिया गया है। अधिकारियों को होली के पूर्व मिला यह प्रमोशन होली का तोहफा माना जा रहा है।

इन अधिकारियों को मिला प्रमोशन का लाभ Chhattisgarh IFS Promotion 2023

राज्य सरकार ने भारतीय वन सेवा के तीन अफसरों को वन संरक्षक के पद पर प्रमोशन दिया है। बताया गया है कि इसमें बी विवेकानंद रेड्डी, अभिषेक कुमार सिंह और मनिवासगन एस को प्रमोशन का लाभ दिया गया है।

आदेश हुआ जारी

छत्तीसगढ़ शासन वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग मंत्रालय द्वारा इस संबंध में आदेश जारी किया है जारी किए गए आदेश में बताया गया है कि वन सेवा के प्रवर श्रेणी वेतनमान प्राप्त उप वन संरक्षक संवर्ग के तीन अधिकारियों को कार्यभार ग्रहण करने के दिनांक से वन संरक्षक के पद एवं वेतनमान में पदोन्नति दी जाती है। इस आशय का आदेश संयुक्त सचिव वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग पुष्पा साहू द्वारा जारी किया गया है।





Next Story