छत्तीसगढ़

महिला डॉक्टर से फेसबुक में दोस्ती कर जालसाज ने बनाया अपना शिकार, पढ़िए पूरी खबर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
महिला डॉक्टर से फेसबुक में दोस्ती कर जालसाज ने बनाया अपना शिकार, पढ़िए पूरी खबर...
x
महिला डॉक्टर से फेसबुक में दोस्ती कर जालसाज ने बनाया अपना शिकार, पढ़िए पूरी खबर...रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर खम्हारडीह थाना में जिला

महिला डॉक्टर से फेसबुक में दोस्ती कर जालसाज ने बनाया अपना शिकार, पढ़िए पूरी खबर…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर खम्हारडीह थाना में जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ ऑन लाइन धोखाधड़ी की गई है। थाना प्रभारी ममता शर्मा के मुताबिक 36 वर्षीय डा. वर्षा धनवानी को फेसबुक पर डा. माइक के नाम से एक फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट मिली थी। जालसाज ने प्रोफाइल में खुद को शिशु रोग विशेषज्ञ बताया था। इसे देखकर वर्षा ने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली।

रिश्ते की मौसी ने नाबालिग को किया दरिंदे के हवाले, कराया रेप, फिर बन गई माँ तो.. : SIDHI NEWS

उपहार के नाम पर पैसों की ठगी

अपने झांसे में लेने के बाद माइक ने जबरदस्ती उपहार भेजने की जिद की। डा. वर्षा ने अपने पति को इस बारे में जानकारी दी। पति ने वर्षा को उपहार लेने पर सहमति दे दी। इसके बाद 23 अक्टूबर को अज्ञात मोबाइल नंबर से वर्षा को फोन आया कि उपहार भेज दिया गया है। 26 अक्टूबर को वर्षा को दूसरे अज्ञात नंबर से फोन आता है, जो पार्सल की सूचना देते हए कस्टम चार्ज के रूप में 30 हजार रुपये की मांग करता है।

महिला डॉक्टर से फेसबुक में दोस्ती कर जालसाज ने बनाया अपना शिकार, पढ़िए पूरी खबर...

धोखाधड़ी की ऐसे हुई आशंका

वर्षा उसके बताए हुए बैंक खाते में पैसा जमा कराती है। उसे दोबारा अज्ञात मोबाइल धारक फोन कर बड़ी प्राब्लम होने और मामले को सुलझाने के लिए एक लाख 35 हजार रुपये की मांग करता है। इससे वर्षा के पति आशंका होती है कि वे धोखाधड़ी के शिकार हो गए हैं। जिस पर उन्होंने पुलिस थाने में इसकी सूचना दी।

पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने दोनों अज्ञात मोबाइल नंबर धारकों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर लिया गया है। साइबर सेल को मामले की जानकारी साझा कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it