छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में चलती बस में लगी आग, कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

sidhi mp news
x
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) में चलती बस में आग लग गई।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) से हैदराबाद (Hyderabad) जा रही कृष्णा ट्रेवल्स की बस में अचानक आग लग गई। बस में आग लगने के बाद मौजूद यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई। लेकिन यात्री अपने सामान को नही बचा सके। बस में लगी आग इतनी भयावह हो गई कि देखते ही देखते पूरी बस धू-धू कर जलने लगी। बस में रखा यात्रियां का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

हैदराबाद जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार जगदलपुर से हैदराबाद के लिए निकली कृष्णा ट्रैवल्स की बस हैदराबाद पहुंचने के 80 किलोमीटर पहली ही हादसे का शिकार हो गई। बताया जाता है कि रविवार की रात 8 बजे बस दंतेवाड़ा के गीदम बस स्टैण्ड पहुंची थी। वहां से बस रवाना होने के बाद हैदराबाद पहुंचने के करीब 80 किलोमीटर पहले बस में आग लग गई।

बताया जाता है कि जिस समय बस में आग लगी उस समय मात्र 12 सवारी बस में मौजूद थे। बस में आग सार्ट सर्किट से लगी है और पूरे बस में फैल गई। रात का समय होने से कई यात्री गहरी नीद में थे। लेकिन बस में धूआ होने से सभी की नीद खुली और वह बिना देरी किये बस के नीचे आ गये।

चालक ने भी सजगता का परिचय देते हुए सभी यात्रियो को पहले बस से नीचे उतरने के लिए कहा। कई यात्री सामान निकालने में लग गये लेकिन चालक और परिचालक के कहने पर बिना सामन के ही उतर गये और अपनी जान बचाई।

बस में अचानक आग लगने से किसी के हताहत होने की जानकारी नही है। लेकिन यात्रियों का सारा सामान जल गया। हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुच गई और यात्रियों के लिए वाहन का इंतजाम कर घर भेजा गया। वही मौके पर पहंची फायरब्रिगेड ने बस की आग बुझाई।

Next Story