छत्तीसगढ़

2 साल के मासूम को डुबोकर पिता ने उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Manoj Shukla
24 July 2021 10:11 AM GMT
2 साल के मासूम को डुबोकर पिता ने उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार
x
प्रदेश के धमतरी क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक निर्मोही पिता ने अपने ही पुत्र को पानी में डुबोकर मौत के घाट उतार दिया है।

छत्तीसगढ़। प्रदेश के धमतरी क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक निर्मोही पिता ने अपने ही पुत्र को पानी में डुबोकर मौत के घाट उतार दिया है। धमतरी पुलिस ने तालाब में डुबोकर बेटे की हत्या मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया हैं।
घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो शिव राम साहू अपने 2 वर्षीय बेटे दिव्याशूं साहू को तालाब के पास ले गया। जहां उसे डुबों दिया।

जब काफी देर तक दिव्यांशु घर में नहीं दिखा तो घर में मौजूद दादा-दादी उसकी तलाश करने लगे। कुछ समय बाद शिवराम साहू तालाब के कुछ दूरी पर मिला। जहां उसने बताया कि वह अपने बेटे को तालाब में डुबो दिया है। तो वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता मानसिक रूप से अस्थिर है और वह धार्मिक गतिविधियों में शामिल था।

मछुआरों ने बाहर निकाला शव

बताया जा रहा है कि तालाब में उतराते शव को सबसे पहले मछुआरों ने देखा। जिसकी जानकारी मछुआरों ने पहले स्थानीय मौजूद लोगों को दी। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मछुआरों की मदद से तालाब में तैर रहे शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने पूरे मामले में पिता के खिलाफ मामला कायम करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Share it