2019/Corona infected after returning from election duty, investigation done in railway station.jpg

Bilaspur News : चुनाव ड्यिूटी से लौटे जवान कोरोना संक्रमित, रेलवे स्टेशन में हुई जांच

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
14 Apr 2021

बिलासपुर (Bilaspur News in Hindi) : तमिलनाडु सहित राज्यांे में चल रहे विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ से गये जवान वापस लौट रहे हैं। बिलासपुर रेलवे स्टेशन में जवानों की कोरोना जांच करवाई गई जिसमें 175 में से 27 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए। इसकी जानकारी विभाग के आला अधिकारियों को दे दी गई है। वहीं सभी संक्रमति जवानों को अलग-अलग कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाय गया है। वही अन्य जवानो को भी बिलासपुर कोविड सेंटर में रखकर आइसोलेट किया गया है।

दोबारा हांेगी जांच

एक बार कोरोना की रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद भी संक्रमित जवानों की कोरोना जंाच कई स्तर पर करवाई जा रही है। अधिकारियों का कहना है कि सभी की कोरोना के सभी तय मापदंडों के अनुसार ही इनकी जांच की जायेगी। पॉजिटिव आए सभी 27 पुलिस जवानों का फिर से आरटीपीसीआर टेस्ट भी किया जाएगा

अन्य जवान भी हुए आइसोलेट

कोरोना जांच के बाद लोगों को अलग-अलग जगहों पर रखने के निर्देश दिए गए हैं। जिन 148 जवानों में कोरोना के रिपोर्ट निगेटिव आई है उन्हे भी एहतियात के तौर पर अन्य जवानों से अलग आइसोलेट किया गया है।

सरकार की अपील

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए सरकार ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना संक्रमण गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की हैं। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER