छत्तीसगढ़

Chhattisgarh में कोरोना ने मचाया भौकाल, लाशो की ढेर से भरा शवगृह, कम पड़ रही जगह : Chhattisgarh News

Chhattisgarh में कोरोना ने मचाया भौकाल, लाशो की ढेर से भरा शवगृह, कम पड़ रही जगह : Chhattisgarh News
x
Chhattisgarh में कोरोना ने मचाया भौकाल, लाशो की ढेर से भरा शवगृह, काम पड़ रही जगह : Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News): छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। यहां पर दुर्ग की हालत बहुत खराब है। यह जिला कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है। स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन ने हफ्ते भर के लिए संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। यहां के स्थानीय शवगृह में शवों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

Chhattisgarh में कोरोना ने मचाया भौकाल, लाशो की ढेर से भरा शवगृह, काम पड़ रही जगह : Chhattisgarh News

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News): छत्तीसगढ़ में कोरोना (Corona) का कहर बढ़ता जा रहा है। यहां पर दुर्ग की हालत बहुत खराब है। यह जिला कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है। स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन ने हफ्ते भर के लिए संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। यहां के स्थानीय शवगृह में शवों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

सात दिनों में 38 मरीजों की मौत

यहां पिछले सात दिनों में 38 मरीजों की मौत हो चुकी है। पिछले सात दिनों में 6,000 से ज्यादा केस सामने आए हैं। अस्पतालों में डॉटरों की हालत खराब है। सबसे ज्यादा चिंताजनक स्थिति यहां के 500 बेड वाले सरकारी अस्पताल की है।

LIVE: डकैत पर शुरू हुई राजनीति, एनकाउंटर को बताया फर्जी : SATNA NEWS

रायपुर की हालत ख़राब

यहां के शवगृह में आठ फ्रीजर हैं, लेकिन रखने को 27 शव हैं। यही स्थिति राजनादगांव की भी है। परिजनों को अपने लोगों के अंतिम संस्कार के लिए इंतजार करना पड़ रहा है। पीपीई किट पहनकर उन्हें स्वयं अंतिम संस्कार करना पड़ता है। राजधानी रायपुर की हालत ख़राब है।

Next Story