छत्तीसगढ़

Comedian Devraj Passes Away: ‘दिल से बुरा लगता है भाई‘ डायलॉग से मशहूर हुए कॉमेडियन देवराज का निधन

Sanjay Patel
27 Jun 2023 7:50 AM GMT
Comedian Devraj Passes Away: ‘दिल से बुरा लगता है भाई‘ डायलॉग से मशहूर हुए कॉमेडियन देवराज का निधन
x
Comedian Devraj Patel Death: छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडियन का एक सड़क हादसे में निधन हो गया। देवराज पटेल एक हास्य कलाकार और मशहूर यूट्यूबर थे।

Youtuber Devraj Patel (Dil Se Bura Lagta Hai) Accident News: छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडियन का एक सड़क हादसे में निधन हो गया। देवराज पटेल एक हास्य कलाकार और मशहूर यूट्यूबर थे। देवराज ने इंस्टाग्राम पर अपने ‘दिल से बुरा लगता है भाई’ डायलॉग के बाद ख्याति प्राप्त की। वह मशहर यूट्यूबर भुवन बम के साथ भी काम कर चुके हैं। कॉमेडियन देवराज पटेल की मौत पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुःख व्यक्त किया है।

Commedian Devraj Death: देवराज का हादसे में निधन

छग सिविल लाइन पुलिस के मनोज ध्रुव के मुताबिक देवराज पटेल की मौत सड़क हादसे में हो गई। ट्रक से एक्सीडेंट में उनको गंभीर चोट पहुंची जिससे उनकी मौत हो गई। उनके साथ उसका दोस्त भी था। बताया गया है कि देवराज का दोस्त अभी स्थित है उसे ज्यादा चोटें नहीं पहुंची हैं। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने ट्रक को भी अपने में ले लिया है।

Famous Youtuber Devraj Patel Accident News: कॉमेडी वीडियो शूट करने जा रहे थे देवराज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रक से हुए हादसे में कॉमेडियन देवराज पटेल का निधन हो गया। वह एक कॉमेडी वीडियो शूट करने जा रहे थे जहां वह एक ट्रक से टकरा गए। देवराज ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की थी ‘लेकिन मैं क्यूट हूं ना दोस्तों?’ उन्होंने कैप्शन में पूछा था। देवराज के निधन से उनके चाहने वालों को गहरा आघात पहुंचा है।

CM Bhupesh Baghel Tweeted: सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट

हास्य कलाकार और मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल के निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘दिल से बुरा लगता है’ से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे। ओम् शांतिः। सीएम भूपेश बघेल ने कॉमेडियन के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें देवराज मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं और मुख्यमंत्री के साथ बाकी लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसा रहे हैं। इस वीडियो के कमेंट्स में देवराज के फैंस उनका मशहूर डायलाग ‘दिल से बुरा लगता है भाई’ लिखकर उनके निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं।

Next Story