2021/07/51-korba_road_accident.jpg

Chhattisgarh : Korba में दर्दनाक सड़क हादसा, भारी वाहन ने एक दर्जन मवेशियों को रौंदा

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
07 Jul 2021

Korba Road Accident News :  कोरबा (Korba) में कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे (Katghora-Ambikapur National Highway) पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें एक दर्जन से ज्यादा मवेशियों की जान चली गई। वही इस हादसे की जानकारी के बाद प्रशासन मौके पर पहुंच कर जानकारी एकत्र कर रहा है। वही गांव के सरपंच तथा गौसंरक्षक समाजसेवियों से गौवंश की रक्षा करने की अपील की है। इस बड़े हादसे के बाद गौवंश के लिए की जा रही व्यवस्था की पोल अपने आप खुल गई  है। 

सड़क पर खून ही खून

जानकारी के अनुसार कोरबा (Korba) में तानाखार (Tanakhar) के पास सड़क पर बैठे एक दर्जन से ज्यादा मवेशियों को किसी भारी वाहन ने रात के समय रौंद दिया। सुबह सभी मवेशी सड़क पर मरे पड़े थे। सड़क पर खून ही खून दिख रहा था। ऐसे हालात को जिसने भी देखा वह अवाक रह गया। 

मवेशियों को रखने निर्माण अधारा

बताया जाता है कि खुले में घूम रहे मवेशियों को रखने के लिए छत्तीसगढ़ सरकान (Chhattisgarh) ने गोठान बनवाने की योजना लागू की है। जहां इन मवेशियो को रखा जायेगा। लेकिन जिस जगह एक साथ दर्जन भर मवेशी सड़क हादसे का शिकार हो गये हैं वहा गोठान नही बन पाया है। 

किसान भगा देते हैं सड़क पर

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ (Chhattisgarh) में इस समय धान की नर्सरी किसानों ने खेतो में डाल रखी है। खुले में घूम रहे अवारा मवेशियो को यह सड़क की ओर भगा देते हैं। वही बारिश का समय होन से रात मे मवेशी भी सडकों पर ही आकर सूखे स्थान में बैठते हैं। जिससे इस तरह के हादसे हो रहे है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER