2021/07/52-ganja_taskar1.jpg

Chhattisgarh : ट्रक में लदे टैंकर से निकला 52 लाख का गांजा, पुलिस जांच में जुटी

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
13 Jul 2021

Mahasamund / महासमुंद। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कई राज्यों से गांजे की तस्करी आम होती जा रही है। पुलिस को चुनौती देते यहां के तस्कर एक से बढकर एक हथकंडे अपना कर तस्करी को अंजाम दे रहे हैं। कोमाखाना पुलिस ने एक वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक में लदे एक टैंकर की तलाशी ली तो पता चला कि उसमें करीब 52 लाख का गांजा निकला। ट्रक चलक मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया है। वही पुलिस ने ट्रक मालिक पर मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दिया है। 

चालक की तलाश में पुलिस

पुलिस चालक की भी तलाश में जुटा हुआ है। गांजा कहां ले जाया जा रहा था इस बात की जानकारी चालक के फरार हो जाने से नही हो सकी। पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक के पकडे जाने से एक बड़ा खुलाशा हो सकता है। ऐसे में आरोपी चालक की तलाश सरगर्मी से की जा रही है। 

वाहन चेकिंग में पकड़ाया गांजा

जानकारी के अनुसार कोमाखान पुलिस ने टेमरी नाका के पास वाहनों की तलाशी ले रही थी। इसी दौरान एक ट्रक गुजर रहा था। जिसे रोकर उसके पूछताछ करने के लिए चालक को नीचे उतारा गया। इसी दौरान पुलिस के लोग ट्रक में चढकर जांच करने लगे लेकिन ट्रक में कुछ नहीं मिला। 

टैंकर के अंदर घुसा सिपाही

इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने ट्रक पर लदे टैंकर की जांच की तो उसमें पैकेट में बंद कुछ दिखा। जिसके बाद पुलिस ने चालक से पूछने का प्रयास किया तो उसने अनजान होने की बात कही। जब पुलिसकर्मी उसमें टैंकर के अंदर जाकर देखा तो उन पैकेटों में गांजा था। लेकिन इसी दौरान चालक पुलिस को चकमा देकर फोने करने की आड लेकर फरार हो गया।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER