छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: आलू से भरे ट्रक से निकला 1 करोड़ 8 लाख का गांजा, दो आरोपी गिरफ्तार

Sandeep Tiwari
27 Nov 2021 12:12 PM GMT
chhattisgarh news
x
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बसना में आलू से भरे ट्रक से निकला 1 करोड़ 8 लाख का गांजा

बसना। पुलिस की मुस्तैदी काम आई और ओडिसा से मध्य प्रदेश आ रहा 5 क्विंटल गांजे की बड़ी खेप को छत्तीसगढ़ में पकड़ लिया गया। साथ में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई के बाद गांजा माफियाओं में हडकंप की स्थिति बनी हुई है। तो वहीं पुलिस पकड़े गये आरोपियों से जानकारी एकत्र कर बड़ा खुलाशा करने में लगी है। पकडे गये आरोपी राजेन्द्र श्याम व शिवकुमार पेंड्रा मरवाही के निवासी बताये जा रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ 20 (ख) एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की गई है।

मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बसना थाना क्षेत्र में आलू के ट्रक में गांजा भरकर मध्य प्रदेश ले जाया जा रहा था। जिसे पुलिस की सर्तकता के बाद पकड़ लिया गया। बताया जाता है कि पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद आलू से भरे ट्रक के रोका और तलाशी ली।

ट्रक में भरा था आलू

बताया जाता है कि ट्रक में आलू भरा था। पुलिस ने ट्रक की तलाशी शुरू की। पहले तो काफी देर तक केवल आलू ही निकलता रहा लेकिन जैसे ही ट्रक के नीचे की परत की आलू हटाई गई वहां से गांजा के बडे बोरे निकलने लगे। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

मध्य प्रदेश जा रहा था गांजा

पुलिस की पकड़ में आये आरोपियों से पूछताछ के बाद पता चला कि यह गांजे की खेप ओडिसा से मध्य प्रदेश लेकर जा रहे थे। अभी आरोपियों ने ज्यादा जानकारी नही दी है। बताया गया है कि मध्य प्रदेश में गांजे की सप्लाई का यही रास्ता है। ऐसे में छत्तीसगढ़ पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ वाहनों की जांच करती है। वहीं अपने मुखबिर सक्रिय रखती है।

Next Story
Share it