छत्तीसगढ़

Bad Touch By Patwari: प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर लड़कियों व महिलाओं के प्राइवेट पार्ट छूकर फोटो खींचता था पटवारी, लड़कियों और महिलाओं से कहता था....

Bad Touch By Patwari
x

Bad Touch By Patwari

Bad Touch By Patwari: महिलाओ और लड़कियों के साथ छेड़खानी की खबर दिनभर सामने आ रही है.

Bad Touch By Patwari: महिलाओ और लड़कियों के साथ छेड़खानी की खबर दिनभर सामने आ रही है. दरअसल छत्तीसगढ़ के सूरजपुर का एक पटवारी जाति प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर नाबालिग लड़कियों और महिलाओं के कपड़े उतवाकर अपने मोबाइल से फोटो खींचने के साथ ही वीडियो बनाता था. आरोपी पटवारी कहता था कि ये 'बॉडी टेस्ट' में शामिल है. मामला सामने आने के बाद आरोपी पटवारी को निलंबित कर दिया है. आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है.

लड़कियों व महिलाओं को गलत ढंग से टच तथा अश्लील हरकते करते हुए उनकी फोटो खींचता था तथा इस दौरान अश्लील हरकतें करता था। लोक-लाज के डर से कुछ लड़कियों ने यह बात अपने परिजनों को नहीं बताई, लेकिन एक महिला ने जब हिम्मत कर पति को यह बात बताई तो मामला सामने आ गया।

पटवारी का नाम सैयद मोहम्मद रजा है. नाबालिक के साथ हुई ये घटना 5 मई की है. नाबालिग के पिता पंचायत भवन में जाति प्रमाण-पत्र बनवाने गए थे. वहां कागज़ो पर उन्हें पांच गवाहों के हस्ताक्षर कराने के लिए गांव भेज दिया गया. नाबालिग के पिता उसे अकेले पंचायत भवन छोड़कर चले गए. वो वापस आए सारे कागज़ जमा किए. लेकिन जब वो वहां से निकल रहे थे तो उनकी बेटी ने उनको बताया कि पटवारी ने मेरे कपड़े उतरवाकर फोटो क्लिक की है. पीड़िता के पिता उसे रात 10:30 बजे शिकायत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन ले गए लेकिन वहां महिला पुलिस ऑफिसर नहीं होने की वजह से उन्हें वापस भेज दिया गया.

Next Story