छत्तीसगढ़

डेढ़ वर्ष की मासूम चीखती-चिल्लाती रही, निर्दयी पुलिस कर्मी सिगरेंट से उसे जलाता रहा, जानिए क्या है घटना...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
डेढ़ वर्ष की मासूम चीखती-चिल्लाती रही, निर्दयी पुलिस कर्मी सिगरेंट से उसे जलाता रहा, जानिए क्या है घटना...
x
डेढ़ वर्ष की मासूम चीखती-चिल्लाती रही, निर्दयी पुलिस कर्मी सिगरेंट से उसे जलाता रहा, जानिए क्या है घटना...रायपुरः डेढ़ वर्ष की बच्ची को यातना

डेढ़ वर्ष की मासूम चीखती-चिल्लाती रही, निर्दयी पुलिस कर्मी सिगरेंट से उसे जलाता रहा, जानिए क्या है घटना…

रायपुरः डेढ़ वर्ष की बच्ची को यातना देते हुए नशेड़ी पुलिस कर्मी ने सिगरेट से उसके चेहरे सहित शरीर के 50 स्थानों को जला दिए। यह दिल दहला देने वाली घटना छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से सामने आई है। बच्ची के चेहरे से लेकर पूरे शरीर पर 50 से ज्यादा सिगरेंट से जलने के निशान हैं।

छत्तीसगढ़ कोरोना न्यूज़ : लगातार कम हो रही है Covid-19 रोगियों की संख्या, 80 प्रतिशत पहुँचा रिकवरी रेट..

खुद को बच्ची से बुलवा रहा था पापा

आरोपित बच्ची से खुद को ’पापा’ बुलवाना चाहता था। मौका पाते ही अविनाश बच्ची को अपने कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर लिए, उसने बच्ची से खुद को पापा कहने के लिए कहा, लेकिन बच्ची ने उसे पापा नहीं बुलाया, जिससे वह नाराज हो गया और उसने मासूम को सिगरेट से दागना शुरू कर दिया. बच्ची रोती रही लेकिन आरोपी नहीं रुका. जब मां को अपनी बच्ची के रोने की आवाज सुनाई पड़ी तो वह उसे बचाने गई. जिसके बाद आरोपी ने उसकी मां के साथ भी मारपीट की।

डेढ़ वर्ष की मासूम चीखती-चिल्लाती रही, निर्दयी पुलिस कर्मी सिगरेंट से उसे जलाता रहा, जानिए क्या है घटना...

किरायेदार है पुलिस कर्मी

आरोपित पुलिस कर्मी अविनाश राय बालोद के सिवनी का रहने वाला है। दुर्ग रक्षित केंद्र में पदस्थ है। पीड़ित बच्ची के पिता नागपुर में है और घटना के वक्त बच्ची की मां ही घर पर मौजूद थी। उक्त घर में ही पुलिस कर्मी अविनश राय किराए का कमरा लेकर रहता है।

मामला दर्ज, डीजीपी ने की कार्रवाई

घटना के तुरंत बाद बच्ची की मां उसे लेकर बालोद थाने पहुंची. जहां उसने बच्ची के शरीर पर सिगरट के दाग दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. बालोद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323, 324 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। वही डीजीपी ने उसे बर्खास्त करने के आदेश दे दिए।

छत्तीसगढ़ विधानसभा का 2 दिवसीय विशेष सत्र आज से शुरू

दंतेवाड़ा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 32 नक्सलियों ने किया सरेंडर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it