छत्तीसगढ़

रायगढ़: स्कूल में 9वीं क्लास के छात्र की चाकू से गोंदकर हत्या, दो पकड़ाएं, प्रेम प्रसंग की आशंका

Manoj Shukla
25 Aug 2021 3:02 PM GMT
9th class student murdered with a knife in a government school in Raigad, two caught, fear of love affair
x

सांकेतिक फोटो 

छत्तीसगढ़ के एक सरकारी स्कूल में दो नाबालिग छात्रों ने एक 9वीं क्लास के छात्र की चाकू से गोंदकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले में प्रेम प्रसंग की आशंका जताई जा रही है।

छत्तसीगढ़। रायगढ़ जिले के एक सरकारी स्कूल में 9वीं के छात्र की हत्या हो गई। जिससे स्कूल में सनाका खिंच गया। पुलिस ने पूरे मामले में दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया इस हत्या को प्रेम प्रसंग से जोड़ रही हैं। यह घटना मंगलवार की दोपहर हुई है। पूरे ने पूरे मामले में बताया कि दो संदिग्ध लड़कों को मंगलवार रात पकड़ा गया हैं। मामले की जांच की जा रही हैं। दोनों लड़कों की उम्र 17 साल है।

घटना पर एक नजर

घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो स्कूल में लंच ब्रेक के दौरान 9वीं क्लास का स्टूडेंट स्कूल परिसर में ही मौजूद था। इस दरम्यान दो आरोपी छात्र उस युवक के समीप पहुंचे और किसी बात को लेकर उससे बहस करने लगे। पुलिस की माने तो इसी दरम्यान बात कुछ ज्यादा बढ़ी। तो दोनों आरोपी युवकों ने 9वीं के छात्र को चाकू से गोंद दिया। आरोपियों ने छात्र के पेट में चाकू से कई वार किए। इस दौरान युवक चाकू दिखाकर मौजूद छात्र व स्टाफ को डराने का भी प्रयास किए और मौके से फरार हो गए।

घायल छात्र को समीपी अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्र की बहन भी इसी स्कूल में स्टडी करती है। जिसने पुलिस को बताया कि इन आरोपियों ने उसके भाई के साथ पहले भी मारपीट की थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए रायगढ़ पुलिस अधीक्षक ने पुलिस की चार टीमें तैयार की। ताकि आरोपियों को जल्द पकड़ा जा सके। इस छात्र की हत्या किस वजह से हुई है फिलहाल पुलिस कुछ स्पष्ट नहीं कर रही है। लेकिन शुरूआत जांच में पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा है। हत्या मामले में पुलिस आईपीसी की धारा 302 व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके मामले की जांच कर रही है।

Next Story