छत्तीसगढ़

सुकमा में फटा बारूदी सुरंग, सीआरपीएफ के 5 जवान घायल, 1 की हालत नाजुक...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
सुकमा में फटा बारूदी सुरंग, सीआरपीएफ के 5 जवान घायल, 1 की हालत नाजुक...
x
सुकमा में फटा बारूदी सुरंग, सीआरपीएफ के 5 जवान घायल, 1 की हालत नाजुक...रायपुर। छत्तीसगढ के कई जिलों में नक्सलियों का आतंक है।

रायपुर। छत्तीसगढ के कई जिलों में नक्सलियों का आतंक है। आए दिन नक्सलियों द्वारा किये जा रहे हमले में प्रदेश सरकार को जन तथा धन का काफी नुकसान उठाना पड रहा है। वही सुरक्षा में लगी कम्पनियों को जनहानि होने से भारी क्षति हेा रही है।

इसके लिए केन्द्र से लेकर प्रदेश सरकार तक ंिचंतित हैं। जानकारी के अनुसार शनिवार को नक्सलियों द्वारा सुकमा में बिछाई गई बारूदी सुरंग में विस्फोट हो जाने से पांच जवान घायल हो गये है। तो वहीं इन्ही में से एक जवान की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायल जवानो को जंगल से निकलवा लिया गया है।

जिस दोस्त पर भरोसा करके साथ चली नाबालिंग, उसने अपने साथियो के साथ मिलकर कर डाला बड़ा कांड..

गस्त पर थे जवान

बस्तर जिले के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कोबरा बटालियन 206 के जवानों को गस्त के लिए भेजा गया था जैसे यह जवान गस्त करते हुए ताड़मेटला गांव के जंगल में पहुचे तभी नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया। जिसमें पांच जवान घायल हुए है। सभी घायल जवानो को जंगल से बाहर निकाल कर इलाज के लिए भेज दिया है। वही इनमें से एक की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

सुकमा में फटा बारूदी सुरंग, सीआरपीएफ के 5 जवान घायल, 1 की हालत नाजुक...

जंगल में सर्चिग तेज

आईजी के अनुसार विस्फोट की जानकारी होने के बाद अन्य जवानों को भेज दिया गया हैं वही नक्सलियो को पकडने सर्चिग तेज करवा दी गई है।

छत्तीसगढ़ : दिवाली के उत्साह में कोरोना के प्रति बरती गई लापरवाही, बढ़ने लगे मरीज

सांसद का कुक महिला का नहाते हुए का बना रहा था वीडियो, फिर हुआ यह

छत्तीसगढ़ सरकार ने महामारी के मद्देनजर छठ पूजा के संबंध में विशेष दिशानिर्देश जारी किए

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story