mask

14 लाख से अधिक मास्क बांट कर रक्षाबंधन मनायेंगी रायगढ़ जिले की पुलिस

छत्तीसगढ़

14 लाख से अधिक मास्क बांट कर रक्षाबंधन मनायेंगी  रायगढ़ जिले की पुलिस

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की पुलिस सोमवार को रक्षा बंधन के अवसर पर लोगों को 14 लाख से अधिक फेस मास्क वितरित करेगी, ताकि जनता से COVID-19 के प्रसार के लिए प्रयास करने का आग्रह किया जा सके।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस अभियान के एक भाग के रूप में, एक रक्षासूत्र मास्क का (एक सुरक्षा स्ट्रिंग मास्क), पुलिस वाले स्वयंसेवकों के सहयोग से रायगढ़ के हर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में लोगों को मास्क प्रदान करेंगे।

छत्तीसगढ़ में आज 193 नए COVID19 मामले और 1 मौत दर्ज की गई

“जब कोरोनोवायरस का प्रकोप मार्च में शुरू हुआ था, तब से ही रायगढ़ पुलिस वायरल संक्रमण के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए कई जागरूकता अभियान चला रही है।

जिले में पिछले एक महीने में मामलों में तेजी देखी गई, “रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने पीटीआई को बताया।

“वर्तमान स्थिति को देखते हुए, हमने रक्षा बंधन पर पहल करने का फैसला किया, जिसे सुरक्षा के बंधन के रूप में मनाया जाता है, क्योंकि मास्क  भी लोगों की सुरक्षा का एक उपकरण है,” उन्होंने कहा।

 

शनिवार तक, रायगढ़ में 223 COVID-19 मामले दर्ज हुए और इनमें से लगभग 100 पिछले एक महीने में प्रकाश में आए।

सिंह ने कहा कि अभियान के तहत, स्थानीय लोगों के समर्थन से सोमवार को प्रत्येक पुलिस थाना क्षेत्र में लगभग 14.5 लाख मास्क डोर-टू-डोर वितरित करने का लक्ष्य है।

kitchen के टॉप एक्सेसरीज इजी लाइफ के लिए वो भी कम दाम में

“हमने सामाजिक और गैर-सरकारी संगठनों से अपील की है कि वे इस मामले में पुलिस का समर्थन करें, और सभी एहतियाती प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपने इलाकों में मास्क के वितरण में मदद करें।”उन्होंने कहा कि लोग अपने क्षेत्र में मास्क बांटते समय भी तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं और इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुलिस के साथ साझा कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि रक्षा बंधन पर, पुलिस ने लोगों से घर पर त्योहार का आनंद लेने और एक दूसरे को उपहार के रूप में  की पेशकश करने का भी आग्रह किया है।

Watch Funny Viral Videos of july…

वायरल न्यूज़ के लिए AJEEBLOG.COM विजिट करे 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle News,Instagram

Facebook Comments