छत्तीसगढ़

भिलाई में थाना परिसर में मिला 2 दिन पुराना शव, मच गया हडकंप, MP का रहने वाला था युवक

Satna MP News
x

file photo

छत्तीसगढ़ के भिलाई में थाना परिसर में मिला 2 दिन पुराना शव।

Chhattisgarh Bhilai News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई-3 थाना परिसर के अंदर एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। थाना परिसर के कुछ ही दूर में बने गड्ढे की ओर से आ रही दुर्गंध के बाद थाने का स्टाफ जांच में जुटी और उसे गड्ढे में एक युवक की लाश मिली। जांच के दौरान पता चला कि युवक मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के मेहगांव निवासी देवन बाहेश्वर है। युवक की मौत कैसे हुई इस पर जांच की जा रही है। शव को निकलवा कर परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है जहां से पता चला कि युवक की मौत 2 दिन पूर्व हो चुकी थी।

थाने में इकट्ठा हुई लोगों की भीड़

भिलाई 3 थाना परिसर में युवक की लाश मिलने की खबर फैलने के बाद लोगों का आना-जाना शुरू हो गया। देखते ही देखते थाना परिसर में भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मान रही थी ज्यादा लोगों के आने से शव की शिनाख्त करने में सहजता होगी। लेकिन काफी देर तक युवक के बारे में कोई पता नहीं चला। बाद में एक युवक ने उसकी पहचान पेट्रोल पंप कर्मचारी के रूप में की।

एमपी का है रहने वाला युवक

पुलिस ने जब युवक के संबंध में जांच शुरू की तो पता चला युवक मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के मोहगांव निवासी देवन बाहेश्वर उम्र 25 वर्ष है। वह देवन चरोदा स्थित कुसुम पेट्रोल पंप में काम करता था। वह काम कर घर जाते समय यह हादसा हुआ होगा।

शराब पीने का था आदी

वहीं पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतक युवक देवन को शराब पीने की बुरी आदत थी। शराब के नशे में ही रहा करता था। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि काम समाप्त करने के बाद वह थाना परिसर में बने हेलीपैड की तरफ से घर के लिए निकला। लेकिन शायद वह शराब के नशे में गड्ढे में गिर गया। और बाहर नहीं निकल पाया। गड्ढा काफी गहरा तो नहीं था लेकिन पानी और कीचड़ होने की वजह से वह उसी में धंस गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद भी पुलिस युवक की मौत के अन्य कारणों की जांच कर रही है। लोगों से पूछताछ में किसी के साथ देवन का विरोध विवाद होना नहीं मिल रहा है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story