छत्तीसगढ़

सोचा था रिजल्ट में आएंगे अच्छे नंबर लेकिन हुआ ये, फिर छात्रा ने उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 5:58 AM GMT
सोचा था रिजल्ट में आएंगे अच्छे नंबर लेकिन हुआ ये, फिर छात्रा ने उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

छत्तीसगढ़ में एक छात्रा का परीक्षा में मन मुताबिक रिजल्ट नहीं आये से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना सोमवारी बाजार की है जहां परीक्षा में पूरक आने पर नर्सिंग छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रिजल्ट में मिला पूरक जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड-16 सोमवारी बाजार की रहने वाली सपना पिता अशोक साहू (20) अभनपुर में बीएससी नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। हाल ही में आया रिजल्ट में उसे पूरक स्थान मिला। जिसके बाद से वह काफी गुमशुम थी। शुक्रवार दोपहर 1 बजे जब घर में कोई नहीं था उस वक्त अपने कमरें में उसने फांसी लगा ली।

बेटी को देखकर रह गए दंग परिजन जब घर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। अचानक बेटी के इस कदम से घरवाले स्तब्ध रह गए। रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई, लेकि पुलिस ने परिजन के रिपार्ट के बगैर वहां आने से इनकार कर दिया। एक पत्रकार के जानकारी देने के बावजूद पुलिस ने परिजनों के विधिवत सूचना नहीं देने के कारण घटना स्थल पर नहीं पहुंचे की बात कही।

सूचना दर्ज होने के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस लगभग सवा घंटे तक जब पुलिस नहीं पहुंची, तो मृतका के विलाप कर रहे परिजन की स्थिति को देखते हुए पड़ोसी मानवता के नाते सूचना दर्ज कराने थाने पहुंचे, बावजूद पुलिस परिजन के आने की बात पर अड़ी रही। जिसके बाद मृतका का भाई थाना पहुंचा। तब जाकर पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस के इस रवैए से लोगों में काफी आक्रोश है।

Next Story
Share it