बिज़नेस

सनस्टोन रत्न पहनते ही मिलेगा दुनिया का हर सुख, आप पड़ेंगे सब पर भारी, बड़े-बड़े नेता करेंगे आपको सलाम, जानिए!

सनस्टोन रत्न पहनते ही मिलेगा दुनिया का हर सुख, आप पड़ेंगे सब पर भारी, बड़े-बड़े नेता करेंगे आपको सलाम, जानिए!
x
सनस्टोन सूर्य के जैसे पीले रंग की आभा लिए हुए एक चमत्कारिक रत्न है।

सनस्टोन सूर्य के जैसे पीले रंग की आभा लिए हुए एक चमत्कारिक रत्न है। कुंडली में ग्रह कमजोर हो, काम में असफलता मिल रही है तो इस सनस्टोन नामक रत्न को धारण करना चाहिए। कहा जाता है कि इस रत्न को धारण करने वाला व्यक्ति धारण करने के कुछ ही दिनों में इसका प्रभाव दिखने लगता है। कहा गया है कि बहुत ही प्रभावशाली हो जाता है। भगवान सूर्य की कृपा से उस व्यक्ति की आभा चारों दिशाओं में फैलती है। आज के समय अनुसार इस तरह का व्यक्ति बड़े ही राजनैतिक पद प्राप्त करते हैं। या फिर कोई बड़े अधिकारी बनते हैं।

कौन पहने सनस्टोन

बताया गया है कि कुंडली में जिस जातक के सूर्य ग्रह कमजोर है उसे सनस्टोन धारण करना चाहिए। वही बताया गया है कि सिंह, तुला और मीन राशि के जातक इस रत्न को धारण कर सकते हैं। परंतु यह भी सलाह दी जाती है इस रत्न को धारण करने के पूर्व किसी बड़े ज्योतिषी से अपनी कुंडली का विचार अवश्य करवा लें।

पहनने का तरीका

सनस्टोन रत्न धारण करने के संबंध में बताया गया है कि इसे कम से कम 2 से 5 रत्ती तक होना चाहिए। इसे सोने की धातु की अंगूठी में धारण करना उपयुक्त बताया गया है। साथ ही बताया गया है कि सोमवार रविवार या गुरुवार के दिन पहनने के लिए सबसे उपयुक्त है।

धारण करने के फायदे

अगर किसी को मानसिक परेशानी रहती है तो वह इस रत्न को धारण करें। बताया गया है कि इससे मानसिक तनाव तथा मानसिक परेशानी से छुटकारा मिल जाता है। बताया गया है कि यह रत्न धारण करने वाला जीवन में सफल व्यक्ति कहलाता है। इस रत्न को धारण करने से पेट की समस्याएं दूर होती है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story