बिज़नेस

दिवाली में हो जाएंगे मालामाल, 1 रुपए के सिक्के से करें 10 करोड़ की कमाई, जानें कैसे घर बैठे बन सकते हैं करोड़पति ?

दिवाली में हो जाएंगे मालामाल, 1 रुपए के सिक्के से करें 10 करोड़ की कमाई, जानें कैसे घर बैठे बन सकते हैं करोड़पति ?
x
1 रुपए के सिक्के के बदले आपको 10 करोड़ रूपए मिल सकते है.

देश में कई लोग ऐसे है जो पैसा कमाने के बारे में नया-नया सोचते रहते है. ऐसे में वो कही पैसा निवेश करने को सोचते है और करने के बाद उनके हाँथ सिर्फ निराशा लगती है. ऐसे लोगो को अब परेशान होने की जरूरत नही है. हम आपको ऐसी ट्रिक बताएँगे की आप घर बैठे लाखो रूपए कमाएंगे. घर बैठे करोड़पति बनने के लिए आपको सिर्फ 1 रूपए की जरूरत पड़ेगी. जी हां आपको विश्वास नहीं हो रहा तो इस खबर को पूरा पढ़िए और जानिए कैसे 1 रुपए का एक सिक्का आपको करोड़पति बना सकता है.

बता दे की कुछ ऐसे दुर्लभ और खास सिक्के होते है जिनकी बाजार में कीमत लाखो-करोडो में होती है. इन सिक्को को आप कही दे देते है या अपनी कोठरी में बंद कर देते है. ऐसे में तुरंत जाइये और अपने गुल्लक और संदूक में ऐसा दुर्लभ सिक्का ढूढ़िये. ये 1 रूपए का सिक्का बेहद खास होता है जिसकी कीमत 10 करोड़ रूपए है.

ये सिक्का बनाएगा करोड़पति

जिस सिक्के की बात हम कर रहे है वो सन 1885 का बना होना चाहिए. अगर आपके पास जमा सिक्कों में कोई 1 रुपए का सिक्का है, जो 1885 रुपए का बना हुआ है तो आप इसे ऑनलाइन बेचकर करोड़पति बन सकते हैं. इस खास सिक्के की नीमाली कीमत 9 करोड़ 99 लाख रुपए रखी गई है. हालांकि जरूरी नहीं कि आपको 10 करोड़ रुपए ही आपको मिले, लेकिन आप इस सिक्के की नीलामी से मोटी कमाई कर सकते हैं.

यहाँ बेचे

इस खास सिक्के को आप OLX और indiamart.com जैसी ऑनलाइन वेबसाइट में बेच सकते है. इसके लिए आपको अपने सिक्के की तस्वीर अपलोड करनी होगी. वहीं सिक्के के बारे में थोड़ी डिटेल भी साझा करना होगा. आपको 1 रुपए के इस एंटीक सिक्के से करोड़ों की कमाई हो सकती है. कई लोग ऐसे खास सिक्कों को ऊंची कीमत देकर खरीदते हैं.

(डिस्क्लेमरः यह खबर अलग-अलग स्रोतों से जुटाई गई सूचनाओं पर आधारित है. रीवा रियासत न्यूज़ इस तरह के किसी खबर की पुष्टि नहीं करता है)

Next Story