बिज़नेस

दिवाली से पहले हो जाएंगे मालामाल, ये पुराने सिक्को से होगी लाखो की कमाई, हर सिक्को की लगती है बाजार में बोली, चेक करे कीमत

दिवाली से पहले हो जाएंगे मालामाल, ये पुराने सिक्को से होगी लाखो की कमाई, हर सिक्को की लगती है बाजार में बोली, चेक करे कीमत
x
Mata Vaishno Devi के चित्र वाले सिक्को के बदले आप लाखो रूपए कमा सकते है.

कोरोना महामारी के बाद कई लोगो ने अपनी नौकरी गवां दी ऐसे में उनके घर की आर्थिक स्थिति भी ख़राब हो गई. ऐसे में आपको घबरने की जरूरत नहीं है. बल्कि हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आप घर बैठे लाखो की कमाई कर सकते है.दरअसल ये जमाना है एडवरटाइजिंग का. बता दे की यदि आपके पास भी पुराने सिक्के और नोट है तो उन्हें आप ऑनलाइन वेबसाइट यानि क्विकर (Quikr) पर बिक्री करके लाखों रुपये कमा सकते है. बता दें कि इस वेबसाइट पर पुराने सिक्के की खरीद के लिए खरीदार अच्छी खासी रकम देने को तैयार हैं.

क्विकर (Quikr) वेबसाइट में पुराने सिक्के को बेचने के लिए आपको सबसे पहले फोटो क्लिक करना होगा. उसके बाद क्विकर के प्लेटफॉर्म पर अपलोड करनी होगी. इसके अलावा अपना डाक पता, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी भी दर्ज करना होगा.

इन सिक्कों को माना जाता है शुभ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि आपके पास माता वैष्णो देवी (Mata Vaishno Devi) की तस्वीर वाला सिक्का है तो आप दस लाख रुपये तक कमा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस सिक्के के बारे में बात हो रही है उसकी एक तरफ माता वैष्णो देवी की तस्वीर अंकित है. जानकार कहते हैं कि मां वैष्णो देवी की तस्वीर होने की वजह से इन सिक्कों को काफी शुभ माना जाता है.

साथ ही यही वजह है कि बहुत से लोग इस सिक्के की ऊंची कीमत भी देने को तैयार रहते हैं और ऐसे सिक्कों की खरीद के लिए लोग लाखों रुपये तक देने को तैयार रहते हैं.


Next Story