बिज़नेस

दिवाली से पहले बन जाएंगे करोड़पति, यदि आपके पास 20 रूपए का ये नोट है

दिवाली से पहले बन जाएंगे करोड़पति, यदि आपके पास 20 रूपए का ये नोट है
x
आपको पुराने सिक्के और नोट जोड़ने का शौक है तो ये शौक आपको करोड़पति बनाएगा.

देश में कोरोना काल के बाद कई लोगो ने अपनी नौकरी गवां दी. इसके बाद वो घर में बैठे हुए है और इधर-उधर नौकरी ढूढ़ रहे है. ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है. जिससे आप घर बैठे करोडो रूपए कमा सकते है. यदि आपको पुराने सिक्के और नोट जोड़ने का शौक है तो ये शौक आपको करोड़पति बनाएगा.

यदि आपके पास 5 रुपये या 20 रुपये का नोट है तो करोड़पति बना सकते है. अगर आपको करोड़पति बनने की चाह रखते हैं तो आपके पास होना चाहिए 1972 में बना बीस रुपये या पाँच रुपये का नोट जिस पर गवर्नर एस॰ जगन्नाथन के हस्ताक्षर हों.

ये सच है अगर आपके पास ऐसा पुराना नोट है तो आप उसकी बोली लगाकर करोड़ों रुपये कमा सकते हैं इसी तरह के पुराने नोट, जिनके सीरियल नंबर काफी दुर्लभ हैं या फिर जिनमें सीरियल नंबर ही नहीं है या फिर मिसप्रिंट हैं ऐसा नोट आपकी किस्मत बदल सकता है और आप रातों-रात करोड़पति बन सकते हैं.

बस इसके लिए आपको ई-कॉमर्स यानि ईबे नामक वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ आप अपने पुराने और दुर्लभ नोट करोड़ों रुपये में बेच सकते हैं.

(डिस्क्लेमरः यह खबर अलग-अलग स्रोतों से जुटाई गई सूचनाओं पर आधारित है. रीवा रियासत न्यूज़ इस तरह के किसी खबर की पुष्टि नहीं करता है.)

Next Story