बिज़नेस

YONO SBI Mobile App: एसबीआई के योनो मोबाइल ऐप से कर्मचारियों को मिलेगा 35 लाख का लोन, जानिए!

YONO SBI Mobile App: एसबीआई के योनो मोबाइल ऐप से कर्मचारियों को मिलेगा 35 लाख का लोन, जानिए!
x
YONO SBI Mobile App: एसबीआई के योनो मोबाइल ऐप से कर्मचारियों को मिलेगा 35 लाख का लोन! Employees will get a loan of 35 lakhs from SBI's YONO mobile app

YONO SBI Mobile App: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक है. बता दे की कुछ समय पहले बैंक ने अपने चुनिंदा ग्राहकों के लिए रीयल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट (Real Time Express Credit) सुविधा शुरू की थी जिसके चलते कर्मचारियों को डिजिटल लोन दिया जायेगा. YONO SBI Mobile App के जरिये घर बैठे कर्मचारी 35 लाख तक का कर्ज ले ले सकते है. SBI ने यह सुविधा केवल केंद्र और राज्य सरकार के कर्मचारियों और रक्षा कर्मचारियों के लिए उपलब्ध है.

YONO SBI Mobile App

SBI ने कहा की ऐसे कर्मचारी जिन्हे लोन की आवशयकता है. वो YONO ऐप (YONO App) की मदद से घर बैठे आसानी से इस लोन ले सकते है. YONO SBI Mobile App की मदद से ही अपने दस्तावेज़ सत्यापन और ऋण स्वीकृति प्राप्त कर सकते हैं.

YONO SBI Mobile App

YONO SBI Mobile App की मदद से रीयल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट (Real Time Express Credit) सुविधा शुरू होने से ग्राहकों को लाभ होगा। आपको बिना किसी परेशानी के कुछ ही मिनटों में आसानी से घर बैठे ही लोन मिल जाएगा.


Next Story