बिज़नेस

Wooden Furniture Business: नौकरी के साथ शुरू करे फर्नीचर का बिजनेस, हर महीने होगी लाखो की कमाई, सरकार से मिलेगा 80% लोन, जानिए!

Wooden Furniture Business: नौकरी के साथ शुरू करे फर्नीचर का बिजनेस, हर महीने होगी लाखो की कमाई, सरकार से मिलेगा 80% लोन, जानिए!
x

wooden furniture business

वुडन फर्नीचर का बिजनेस शुरू कर आप हर महीने लाखो की कमाई कर सकते है.

नई दिल्ली. कोरोनाकाल (Corona pandemic) के बाद कई लोगो की नौकरी दांव में लग गई है. ऐसी में वो खुलकर नौकरी नहीं कर पा रहे है. ऐसे में आपकी इनकम को लेकर भी आप चिंतित रहते है. अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. आप नौकरी के साथ-साथ खुद का बिजनेस भी शुरू कर सकते है. आपको ये जानकर ख़ुशी होगी की इस बिजनेस के लिए मोदी सरकार 80 प्रतिशत तक छूट के साथ लोन दे रही है. अगर आप घर बैठे लाखो रूपए की कमाई करना चाहते है तो आप वुडन फर्नीचर के बिजनेस (Wooden Furniture Business) के बारे में सोच सकते है. यह बेहद मुनाफे वाला कारोबार (Profitable business) है.

बता दे की मोदी सरकार ने मुद्रा योजना (Mudra scheme) शुरू किया था. जिसका उद्देश्य छोटे और बड़े व्यापारियों को आगे बढ़ाना. यानि उन्हें सस्ते ब्याज दर में लोन मुहैया कराना. ऐसे में इस बिजनेस के लिए आपको75-80 फीसदी तक लोन मिल सकता है.

इतना करना होगा निवेश

इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आपको 1.85 लाख रुपये निवेश करना होगा.

इतना मिलेगा लोन

वुडन फर्नीचर के बिजनेस (Wooden Furniture Business) करने के लिए आपको सरकार की तरफ से लगभग 7.48 लाख रुपये का लोन मिल सकता है.

इतनी होगी कमाई

इस बिजनेस को शुरू करने के बाद से ही मुनाफा मिलना शुरू हो जाएगा. सारे खर्च निकालकर आपको 60,000 से 1 लाख रुपये आराम से फायदा होगा.

Next Story