बिज़नेस

रूमाल के टोटके से आप पल भर में बन जायेंगे करोड़पति, जानिए कैसे?

रूमाल के टोटके से आप पल भर में बन जायेंगे करोड़पति, जानिए कैसे?
x
बिना पैसे के कोई काम नहीं होता है। पैसा कमान हर किसी का सपना होता हैं।

बिना पैसे के कोई काम नहीं होता है। पैसा कमान हर किसी का सपना होता हैं। लेकिन कई बार सबकी यह इच्छा पूरी नहीं हो पाती। तो वही कई लोगो की यह इच्छा पूरी भी हो जाती हैं। ऐसे में हम एक टोटका बताने जा रहे जिसे करने से माता लक्ष्मी की कृपा मिलती है तो वहीं और भी कई संकटों से मुक्ति मिलती है। यह टोटका है रुमाल का। जिसे नियम से किया जाय तो काफी लाभ मिलता है। जाने क्या हैं टोटकों को करने का नियम।

मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्न

कहा गया है कि अगर मां लक्ष्मी प्रसन्न करना है तो इसके रूमाल का टोटका आजमा सकते है। इसके लिए ज्योतिषाचार्यों के अनुसार हमें अपनी जेब में रूमाल को 4 या फिर 6 फोल्ड लगाकर रखना चाहिए। इससे जीवन में सफलता मिलती है। वहीं माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं। यह टोटका काफी सफल और सरल भी है।

रुमाल के टोटके में एक साधारण सी बात बताई जा रही है। जिसमें अपाको सिर्फ इतना परहेज करना है कि आपको अपनी रूमाल साफ-सुथरा रहे। कहने का मतलबल जेब में गंदी रूमाल कभी नही रखनी चाहिए। बताया गया है कि गंदी रूमाल जेब में रखने से माता लक्ष्मी अप्रसन्न होती हैं तो वहीं साफ रूमाल रखने से प्रसन्न होती है।

बताया गया है कि अगर आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो आपको गुरूवार के दिन जेब में पीले रंग की रूमाल रखनी चाहिए। वहीं पीला रंग ज्याता गहरा न हो इसे हल्के रंग का हो। काफी शुभ माना गया है।

अगर आप नौकरी पाना चाहते हैं या फिर आपको नौकरी में प्रमोशन पाने की चहत है तो किसी को पूर्व दिशा की ओर मुख कर बैठाकर भोजन करवाएं। बाद में उसे रूमाद उपहार स्वरूप दें। ऐसा करने से बिगडे काम बन जाते हैं तो वहीं नौकरी मिलने के संयोग बनते हैं।

Next Story