बिज़नेस

साल 2022 में इन राशि वालों को पार्टनर से मिलेगा प्यार या धोखा? जानिए!

Aaj ka Rashifal 25 April 2022
x

Aaj ka Rashifal 25 April 2022

नए वर्ष में लव लाइफ और मैरिड लाइफ होगी बेहतर.

राशिफल। बादल और कोहरे को चीरता हुआ सुर्य वर्ष 2022 का नया सबेरा लेकर आया है। हर कोई इस वर्ष की मंगल कामना कर रहा है। एक दूसरे को बधाई दे रहा है। तो वही नए वर्ष में आपकी कैसी रहेगी लव लाइफ और मैरिड लाइफ में और क्‍या रहेगा खास। ज्योतिष विद्ों के अनुसार राशिफल आपके जीवन से जुड़े अनछुए पहलूओं को बताता है।

मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए नए वर्ष में लव लाइफ शानदार रहेगी. खासतौर पर फरवरी और मार्च बहुत अच्‍छे रहेंगे. अपने पार्टनर के साथ यादगार पल बिताएंगे लेकिन एक-दूसरे की कुछ बातें निराश भी कर सकती हैं। डेट पर जाने के कई मौके मिलेंगे. अप्रैल के बाद शादी भी हो सकती है. पार्टनर को गिफ्ट देना रिश्‍ते में मजबूती लाएगा।

वृषभ राशि

इस राशि वालो के लिए 2022 के शुरुआती महीने लव लाइफ के मामले में मुश्किल रहेंगे. लेकिन साल गुजरने के साथ स्थिति बेहतर होगी। ईगो से बचें और छोटी-छोटी बातों को तूल न दें। मई के बाद प्‍यार परवान चढ़ेगा, शादी हो सकती है. बेपनाह प्‍यार करने वाला पार्टनर मिलेगा। पार्टनर पर भरोसा रखेंगे तो रिश्‍ता मजबूत होगा।

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों के लिए यह साल प्‍यार-शादी के मामले में ठीक रहेगा। लव लाइफ- मैरिड लाइफ में उतार-चढ़ाव आए भी तो आप उनसे निपटने में सफल रहेंगे. अप्रैल के बाद लव लाइफ ज्‍यादा अच्‍छी रहेगी. पार्टनर आप पर फिदा रहेगा. इस साल शादी होने के भी पूरे योग हैं. हालांकि इसकी संभावना अगस्‍त के बाद बनेगी।

कर्क राशि

इस राशि वालो के लिए यदि प्रेम को लेकर अपने मन से डर हरा दें तो स्थितियां बेहतर हो सकती हैं. अप्रैल के पहले तक आप प्‍यार के मामले में दुविधा में रहेंगे. बेहतर होगा कि इन स्थितियों से बचें. इससे आपके और पार्टनर के बीच प्‍यार भी बढ़ेगा और रिश्‍ता भी मजबूत होगा. एक से ज्‍यादा अफेयर चलाने की गलती भारी पड़ सकती है।

सिंह राशि

सिहं राशि के जातकों का यह साल प्‍यार में अच्‍छी सफलता दिलाएगा। बशर्ते वो अपने पार्टनर के लिए पर्याप्‍त समय निकालें. उसकी जिंदगी में चल रही मुश्किलों को समझेंगे तो वह अपना प्‍यार लुटाने में कमी नहीं करेगा. कुछ लोग नए रिश्‍ते में आ सकते हैं. सिंगल्‍स के लिए यह साल अच्‍छा है, उन्‍हें पार्टनर मिलेगा।

कन्‍या राशि

इस राशि वालों के लिए साल 2022 लव लाइफ में मुश्किलें आएंगी. हालांकि ये परेशानियों दूसरों के कारण आएंगी और इस दौरान आपका पार्टनर आपका पूरा साथ देगा. आपसी समझ और एक-दूसरे का साथ रिश्‍ते की मजबूती अलग ही स्‍तर पर ले जाएगा. शादी करना चाहें तो जुलाई के बाद इसके लिए अच्‍छा समय है. मैरिड कपल्‍स को भी एक-दूसरे का पूरा साथ देना चाहिए।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Next Story