बिज़नेस

दिवाली से पहले बन जाएंगे लखपति, यदि आपके जेब में 200 की नोट है, जानिए कैसे?

दिवाली से पहले बन जाएंगे लखपति, यदि आपके जेब में 200 की नोट है, जानिए कैसे?
x

200 RUPAY NOTE 

200 रूपए की ये खास नोट आपको लाखो रूपए कमाने का मौका दे रही है.

Indian Currency: इस कोरोना काल (Corona Pandemic) में किसी ने नौकरी गवां दी तो किसी का बिजनेस ठप्प हो गया. कुल मिलाकर के कारण हर किसी को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसा बताएँगे की आप घर बैठे लखपति बन जायेंगे. अगर आपके जेब में 200 रूपए का नया नोट है तो आपको लखपति बनने से कोई नहीं रोक सकता है.

बता दे की अगर आपके 200 रूपए के नोट में 786 अंक लिखा हुआ है तो आपको इसके लिए अच्छी कीमत मिल सकेगी. आपको जान कर ख़ुशी होगी की कई ऐसी वेबसाइट है जो इन दुर्लभ नोटों को खरीदती है. यही नहीं यदि आपके 200 रूपए के नोट के अलावा अगर 10, 20, 50, 100 रुपये के नोट में कहीं भी 786 का नंबर दिया गया हो तो आप घर बैठे रातों रात लखपति बन सकते हैं. इन नोटों को आप ऑनलाइन बेवसाइट पर बेच सकते हैं. इसके लिए आपको 3 लाख रुपये आसानी से मिल जाएंगे.

यहाँ बेचे

200 रूपए की इस दुर्लभ नोट को आप ई-बे (Ebay) वेबसाइट पर जाकर सेल कर सकते हैं. ऐसे खास नोटों को ढूंढकर नीलामी कराती रहती हैं. आप यहां रजिस्ट्रेशन करा कर अपने नोट की नीलामी कर सकते हैं.

(डिस्क्लेमरः यह खबर अलग-अलग स्रोतों से जुटाई गई सूचनाओं पर आधारित है. रीवा रियासत न्यूज़ इस तरह के किसी खबर की पुष्टि नहीं करता है.)


Next Story