बिज़नेस

Elon Musk Twitter Headquarter में Sink लेकर क्यों गए?

Elon Musk Twitter Headquarter में Sink लेकर क्यों गए?
x
Elon Musk with a sink In Twitter HQ: दुनिया का सबसे अमीर आदमी इतना फनी हो सकता है किसी ने सोचा नहीं था

Elon Musk Twitter Headquarters sink Video: दुनिया का सबसे अमीर इंसान एलोन मस्क (Elon Musk) इतना फनी कैसे हो सकता है किसी ने सोचा नहीं था. Twitter Deal फ़ाइनल होने से पहले मस्क कंपनी के हेडक्वाटर में सिरेमिक सिंक लेकर पहुंच गए. उन्हें देख एम्प्लाइज हैरान हो गए कि ये बंदा सिंक लेकर क्यों आया है?

Elon Musk के करीब 110.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं, और उनका हर ट्वीट वायरल होता है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमे वह हाथ में सिंक लिए ट्विटर हेडक्वाटर में घुस जाते हैं. इस दौरान वह लोगों ने कहते हैं "You can't help but let that sink in." और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'Entering Twitter HQ – let that sink in

एलोन मस्क बने चीफ ट्वीट

ये सिंक वाला वीडियो डालने के बाद एलोन मस्क ने अपना बायो बदल दिया और लिख दिया Chief Twit. अभी Elon Musk Twitter Deal फ़ाइनल भी नहीं हुई है बल्कि 44 बिलियन डॉलर की यह डील डेडलाइन तक पहुंच गई है. हालांकि सानफ्रांसिस्को में ट्वीटर हेडक्वाटर में उनका जाना इस बात की और सीधा इशारा करता है कि मस्क अगले कुछ दिनों में ट्विटर के मालिक बनने वाले है.

रिपोर्ट्स की माने तो 13 बिलियन डॉलर कैश ट्विटर के मौजूदा मालिकों को भेजे जाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. ताकि एलोन मस्क के ट्वीटर एक्विजिशन को आगे बढ़ाया जा सके. इस हफ्ते के अंत तक मस्क पूरी तरह के ट्विटर के मालिक बन जाएंगे।

Let that sink in का मतलब क्या होता है

Meaning Of Let That Sink In: यह अमेरिका में बोली जाने वाली एक कहावत है 'लेट दैट सिंक इन' इसका मतलब है जो हो रहा है समझ जाओ. एलोन मस्क ने ऐसा इस लिए कहा क्योंकि ट्विटर डील को लेकर न सिर्फ दुनिया में बल्कि कंपनी में उनकी खूब आलोचना हुई है. ऐसे में उन्होंने अपने कर्मचारियों को यह जताने की कोशिश की है कि वो अब ट्विटर के मालिक बन गए हैं, यह बात पूरा स्टाफ समझ ले.


Next Story