बिज़नेस

जिसने भी किया ये उपाय माँ लक्ष्मी ने उसे बना दिया अमीर, उसके घर में करा दी पैसो की बारिश, जानिए!

bank of baroda loan scheme
x
महामाया महालक्ष्मी (maha laxmi) जिसके ऊपर प्रसन्न हो जाती है उसके घर में पैसो की बरसात कर देती है.

महामाया महालक्ष्मी (maha laxmi) जिसके ऊपर प्रसन्न हो जाती है उसके घर में पैसो की बरसात कर देती है. माँ लक्ष्मी की पूजा करने से घर में खुशहाली और आर्थिक स्थिति ठीक होती है. बता दे की कई ऐसी चीज़े है जिसके कारण माँ लक्ष्मी नाराज हो जाती है और घर में दरिद्रता छा जाती है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे है जिसमे आप आराम से माँ लक्ष्मी को प्रसन्न कर सकते है.

-बता दे की माँ लक्ष्मी जी को घर में बह रहा नल का जल प्रिय होता है. ऐसे में अगर आप लगातार पानी का दुरूपयोग कर रहे है तो आपके ऊपर माँ लक्ष्मी नाराज हो जाती है. और घर में पैसो की कमी हो जाती है.

-ज्योतिशास्त्र के अनुसार घर में खुद के बारे में सोचने के अलावा पहले गाय, कुत्ता और भिक्षुक के लिए नियमित रूप से कुछ न कुछ निकाल देना चाहिए. कहा जाता है की यदि आप किसी का अनादर करते है तो लक्ष्मीजी उनसे हमेशा के लिए नाराज हो जाती है.

-घर में गुरुजनों और विद्वानों को आदर सहित बुलाते रहना चाहिए. उनके शुभ चरण नकारात्मक ऊर्जा को दूर करते हैं. गुरुजनों और योग्यजनों का निरादर करने से भाग्य में कमी आती है. लक्ष्मीजी की कृपा घटती है.

-महालक्ष्मी की कृपा उन पर बरसती है. ऐसे घरों में रोग दोष क्लेश और अपयश आदि प्रवेश नहीं करते हैं. घर के लोग झगड़े में रहकर सुख सौख्य शांति को भंग करते हैं. देवी लक्ष्मी इनसे रुष्ट हो जाती हैं.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story