बिज़नेस

हैदराबाद में रहने वाले Naseer Khan कौन हैं, जिन्होंने भारत की सबसे महंगी और एकलौती कार McLaren 765 LT Spider खरीद ली है

हैदराबाद में रहने वाले Naseer Khan कौन हैं, जिन्होंने भारत की सबसे महंगी और एकलौती कार McLaren 765 LT Spider खरीद ली है
x
Naseer Khan India's most expensive and only car McLaren 765 LT Spider: नसीर खान एकलौते ऐसे भारतीय हैं जिनके पास McLaren 765 LT Spider कार है

McLaren 765 LT Spider In India: सुपरकार्स के मामले में फरारी, फोर्ड, रोल्स रॉयस से भी कोई ज़्यादा शानदार कार है तो वो है McLaren 765 LT Spider. जो दुनिया में बहुत कम लोगों के पास है. यहां तक की भारत में रहने वाले अमीरजादे और सेलेब्स भी इसे अपनी ड्रीम कार मानते हैं. मगर हैदराबाद के रहने वाले नसीर खान (Naseer Khan Hyderabad) ने इस कार को खरीद लिया है और नसीर खान McLaren 765 LT Spider को खरीदने वाले एक मात्र शख्स बन गए हैं.

ये भारत की सबसे महंगी कार है

लोगों को लगता होगा कि भारत की सबसे महंगी कार तो अंबानी-अडानी या टाटा के पास ही होगी। मगर हैदराबाद के रहने वाले नसीर खान के पास भारत की सबसे महंगी कार है (Most Expensive Car In India) नसीर ने हाल ही में 12 करोड़ रुपए की कीमत वाली McLaren 765 LT Spider खरीदी है और इसी वजह से वह सुर्ख़ियों में हैं.


McLaren 765 LT Spider की पॉवर की बात करें तो यह 12 करोड़ की कार 330 Kmph की टॉप स्पीड में भागती है. यह 765 Ps और 800 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है. इस कन्वर्टेबल कार की छत सिर्फ 11 सेकेंड में फोल्ड हो जाती है. यह न सिर्फ Most Expensive Car In India है बल्कि Fastest Car In India भी है.

नसीर खान कौन है क्या करते हैं?


McLaren 765 LT Spider के मालिक नसीर खान एक बिजनेसमैन हैं और सोशल मिडिया इन्फ्लुएंसर के साथ कार्स के शौक़ीन हैं. इंस्ट्राग्राम में नसीर के 3.5 लाख फॉलोवर्स हैं और इनके कार कलेक्शन में 20 हाई एंड गाड़ियां हैं.

नसीर का पूरा नाम Mohammed Naseerduddin है जो King's Group Of Companies के मालिक सहनवाज खान के बेटे हैं. नसीर के पास मैकलेरेन को मिलकर 60 करोड़ रुपए की गाड़ियां हो गई हैं.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story